चोरों ने डिलीवरी बॉय को बनाया निशाना, दस मिनट के अंदर सामान लेकर रफूचक्कर

नोएडा में हद हो गई : चोरों ने डिलीवरी बॉय को बनाया निशाना, दस मिनट के अंदर सामान लेकर रफूचक्कर

चोरों ने डिलीवरी बॉय को बनाया निशाना, दस मिनट के अंदर सामान लेकर रफूचक्कर

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा में चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही है। इस बार चोरों ने डिलीवरी बॉय को ही नहीं छोड़ा। नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ई-कॉमर्स कंपनी के डिलीवरी बॉय के सामान की चोरी हो गई। यह घटना कई सवाल खड़े करती है नोएडा में ऐसी छोटी चोरियों की घटनाएं  आखिर क्यों बढ़ रही हैं? इसे रोकने के लिए पुलिस क्या कदम उठा रही है?

क्या है पूरा मामला 
पीड़ित सत्येंद्र सिंह जो एक प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में कार्यरत हैं साथ ही वह सलारपुर में रहता है। उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 13 तारीख को वह रोजमर्रा की तरह सेक्टर 75 में डिलीवरी करने गए थे। अपनी नियमित प्रक्रिया के अनुसार, उन्होंने कुछ पैकेट बाहर रखे और एक पैकेट लेकर टावर के अंदर चले गए।

10 मिनट के अंदर वारदात को दिया अंजाम 
सत्येंद्र सिंह के अनुसार, वह मात्र 10 मिनट के अंदर ही बाहर लौट आए थे, लेकिन इस छोटे से समय में चोरों ने उनके 6 पैकेट चुरा लिए। चुराए गए पैकेटों की कुल कीमत लगभग 5,500 रुपये थी। सिंह ने बताया कि उन्होंने आस-पास बहुत खोजा, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.