फ्लैट दिलवाने के बहाने ऐसे बनाया शिकार, फिर रोड पर छोड़ा

गाजियाबाद की युवती से नोएडा में रेप : फ्लैट दिलवाने के बहाने ऐसे बनाया शिकार, फिर रोड पर छोड़ा

फ्लैट दिलवाने के बहाने ऐसे बनाया शिकार, फिर रोड पर छोड़ा

Google Image | Symbolic

Noida News : शहर में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं रोजाना देखने को मिलती हैं। नोएडा के हैवान दिल्ली एनसीआर से लेकर बाकी शहरों की युवतियों को भी झांसे में लेकर शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला सेक्टर-39 थाना क्षेत्र से सामने आया है, जिसमें गाजियाबाद की युवती को किराये पर फ्लैट दिलवाने के बहाने रेप किया गया है।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह गाजियाबाद में रहती है। वह फ्लैट देखने के लिए नोएडा आई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात सेक्टर-50 निवासी राज सिंह से हुई। शनिवार लगभग 4 बजे राज सिंह फ्लैट दिखाने के बहाने गाड़ी में बैठाकर उसे अपने साथ ले गया। आरोप है कि राज ने पीड़िता को गाड़ी में ही नशीला पदार्थ मिलाकर पानी दिया। जिसके बाद से उसे दिखना बंद हो गया। हालत ज्यादा खराब होने पर पीड़िता को अपने घर ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ रेप किया है। 

पुलिस दर्ज किया मुकदमा 
पीड़िता ने बताया कि रविवार सुबह आरोपी ने उसे सेक्टर-72 के पास बेसुध हालत में छोड़ दिया। जब उसकी आंख खुली तो उसके आसपास काफी लोग मौजूद थे। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-39 पुलिस ने पीड़िता की बहन को बुलाकर शिकायत दर्ज की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.