नोएडा से 3 हजार मोबाइल गायब, तलाश करने के लिए सीपी लक्ष्मी सिंह ने इस साइबर स्पेशलिस्ट अफसर को सौंपी जिम्मेदारी

बड़ी खबर : नोएडा से 3 हजार मोबाइल गायब, तलाश करने के लिए सीपी लक्ष्मी सिंह ने इस साइबर स्पेशलिस्ट अफसर को सौंपी जिम्मेदारी

नोएडा से 3 हजार मोबाइल गायब, तलाश करने के लिए सीपी लक्ष्मी सिंह ने इस साइबर स्पेशलिस्ट अफसर को सौंपी जिम्मेदारी

Google Image | आईपीएस अधिकारी शक्ति अवस्थी

Noida News : पिछले काफी सालों के भीतर नोएडा शहर में करीब 3,000 मोबाइल गुम हुए है। अब नोएडा पुलिस इन गायब मोबाइल को ढूंढने में लगी हुई है। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने नोएडा के एडिशनल डीसीपी और आईपीएस अधिकारी शक्ति अवस्थी के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। इन 3,000 गुम हुए मोबाइल की तलाश शुरू हो गई है।

9 थानों क्षेत्रों से गायब हुए 3 हजार मोबाइल
एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी का कहना है कि पिछले कुछ सालों के दौरान नोएडा शहर में करीब 3 हजार ऐसे मोबाइल है, जिनको अभी तक ढूंढा नहीं जा सका। अब इन मोबाइल को ढूंढने के लिए टीम का गठन किया गया है। एडिशनल डीसीपी का कहना है कि काफी बार लोग अपना मोबाइल खो जाने के बाद गंभीरता से नहीं लेते हैं। जिसके बाद अपराधी कोई बड़ी घटना को अंजाम दे देता है। यह सभी 3,000 मोबाइल फोन नोएडा के 9 थानों क्षेत्रों से गायब हुए हैं। 

साइबर क्राइम होने की संभावना ज्यादा
शक्ति अवस्थी इस समय नोएडा एडिशनल डीसीपी के साथ साइबर स्पेशलिस्ट अफसर भी हैं। उनका कहना है कि गायब हुए मोबाइल से कोई अपराध हो सकता है। साइबर क्राइम होने की संभावना भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसलिए अब किसी भी हालत में इन मोबाइल को ढूंढ़ा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.