इस सोसाइटी के हजारों लोग नहीं देंगे वोट, तेजपाल नागर और प्राधिकरण के खिलाफ रोष, जानिए क्यों

चुनावी मुद्दा : इस सोसाइटी के हजारों लोग नहीं देंगे वोट, तेजपाल नागर और प्राधिकरण के खिलाफ रोष, जानिए क्यों

इस सोसाइटी के हजारों लोग नहीं देंगे वोट, तेजपाल नागर और प्राधिकरण के खिलाफ रोष, जानिए क्यों

Tricity Today | लोगों ने बिल्डर से परेशान होकर वोटिंग का बहिष्कार किया

Noida News : नोएडा सेक्टर-143 लॉजिक्स ब्लॉसम हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बिल्डर से परेशान होकर वोटिंग का बहिष्कार किया है। निवासियों का कहना है कि बिल्डर और नोएडा प्राधिकरण उनकी सुन नहीं रही है। दादरी विधायक तेजपाल नागर द्वारा भी उनको कोई मदद नहीं मिल रही हैं। जिसकी वजह से लॉजिक्स ब्लॉसम हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने 10 फरवरी को वोट ना देने का बोर्ड सोसायटी के गेट पर लगाया है। जिसमें साफतौर पर लिखा है कि "नो रजिस्ट्री नो वोट"

मूलभूत सुविधाओं का अभाव
वैसे तो यह सोसाइटी नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आती है, लेकिन विधानसभा दादरी लगती है। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि उनकी सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। बिल्डर उनके फ्लैट के रजिस्ट्री नहीं कर रहा है। सोसाइटी में दूषित पानी आता है। काफी बार इसकी शिकायत नोएडा प्राधिकरण को भी दी गई है, लेकिन प्राधिकरण के अधिकारियों पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

1,800 से ज्यादा वोटर
निवासियों ने बताया कि इस सोसाइटी में 2,400 से ज्यादा फ्लैट हैं। इनमें से करीब 1,000 फ्लैट का पजेशन निवासियों को मिल चुका है, सोसायटी में रहने वाले लगभग 800 परिवार के घर की रजिस्ट्री नहीं हुई है। यह निवासी सोसाइटी में करीब 10 सालों से रह रहे हैं। सोसाइटी में इस समय लगभग 1,800 से ज्यादा वोटर हैं। निवासी इस विधानसभा चुनाव में सभी वोटर "नो रजिस्ट्री नो वोट" देने की बात कर रहे हैं। 

बिल्डर पर 400 करोड़ रुपए बकाया
लोगों में स्थानीय विधायक और नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ काफी रोष है। लोगों के घर की रजिस्ट्री नहीं हुई है, बिल्डर पर लगभग 400 करोड़ रुपए नोएडा अथॉरिटी का बकाया है। जिसके चलते नोएडा अथॉरिटी द्वारा रजिस्ट्री नहीं हो रही है। उसका हर्जाना वहां पर रह रहे लोगों को भुगतना पढ़ रहा है। सैकड़ों सोसायटी वासियों ने नोएडा अथॉरिटी और विधायक तेजपाल नागर का विरोध किया है। निवासियों का कहना है कि वो काफी बार इस मुद्दे को लेकर विधायक तेजपाल नागर से भी मिले, लेकिन किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.