नल में आ रहा गटर का पानी, हजारों निवासी 15 दिन से परेशान

नोएडा आरडब्ल्यूए की समस्या : नल में आ रहा गटर का पानी, हजारों निवासी 15 दिन से परेशान

नल में आ रहा गटर का पानी, हजारों निवासी 15 दिन से परेशान

Tricity Today | Symbolic

Noida News : सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए में पिछले 15 दिनों से हजारों निवासी पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। गंगाजल की स्थिति भी बेहाल है। निवासी लगातार नोएडा अथॉरिटी के जल विभाग के अधिकारियों से पानी की किल्लत को लेकर शिकायत कर रहे हैं। निवासियों का कहना है कि अब तक पानी की समस्या का हल नहीं हो पाया है।

गंदा पानी की सप्लाई से जनता परेशान
सेक्टर-51 के निवासी शिवांकित शर्मा ने बताया कि पिछले कई वर्षों से सेक्टर में उच्च टीडीएस वाला गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है। इसके बावजूद पानी की गुणवत्ता और मात्रा में सुधार के लिए कुछ नहीं किया गया है। सभी घरों में व्यवस्था चरमरा रही है। कभी-कभी पानी गटर के पानी जैसा गंदा होता है। आरओ सिस्टम भी काम नहीं करता है और हमें पैकेज्ड पानी बाहर से खरीदना पड़ता है, जो सुरक्षित नहीं है।

महंगी दरों पर वॉटर चार्ज, फिर भी बेहाल : संजीव कुमार
सेक्टर-51 महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि महंगी दरों पर वॉटर चार्ज की वसूली की जा रही है। इसके बावजूद काला, गंदा और बदबूदार पानी मिल रहा है। पानी इतना ज़्यादा ख़राब है कि आरओ सिस्टम भी साफ़ नहीं कर पा रहे हैं। आरओ सिस्टम ख़राब हो रहे हैं। सेक्टर के लोग उनसे पानी की समस्या को लेकर शिकायत कर रहे हैं। गर्मी आने से पहले अथॉरिटी को पानी की समस्या से निजात दिलाने की जरूरत है। वहीं, इस समस्या को लेकर "ट्राइसिटी टुडे" टीम ने जल डीजीएम और अन्य अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.