जिले में तीन बच्चे गायब, एक लापता तो 2 को उठा ले गए पड़ोसी, आप न करें ऐसी भूल

Noida News : जिले में तीन बच्चे गायब, एक लापता तो 2 को उठा ले गए पड़ोसी, आप न करें ऐसी भूल

जिले में तीन बच्चे गायब, एक लापता तो 2 को उठा ले गए पड़ोसी, आप न करें ऐसी भूल

Google Image | Symbolic Image

Noida News : जिले में तीन अलग थानों में से अगवा और लापता होने के मामले सामने आए हैं। जिसमें से एक 3 महीने का बच्चा और 2 साल की बच्ची को अगवा करके आरोपी फरार हो गए और तीसरा 14 साल का मुखबिर बच्चा लापता हो गया है। पुलिस ने तीनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं मामले की जांच कर रही है। 

पहला मामला
मिली जानकारी के मुताबिक बिसरख थाना क्षेत्र के ऐमनाबाद गांव में रहने वाली एक महिला की 3 महीने की बेटी को उसके पड़ोस में रहने वाले दंपत्ति अपहरण करके अपने साथ ले गए। इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कराया है। मिली जानकारी के मुताबिक माया पत्नी राजकुमार ऐमनाबाद गांव में किराए पर रहती है, उसकी एक 3 महीने की बेटी है। माया का आरोप है कि 3 मई को उसकी पड़ोस में रहने वाली अंजली और उसके पति संजू उसकी बेटी को खिलाने के बहाने घर ले गए, तभी से अंजलि और उसका पति बच्ची को लेकर लापता है। वहीं दोनों के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे हैं। पीड़िता ने दोनों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।


दूसरा मामला
ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के कुलेसरा गांव में रहने वाली महिला ने पड़ोस में रहने वाली 2 वर्ष के बच्चे को अगवा कर लिया है। पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कुलेसरा गांव में रहने वाले आशीष कुमार ने थाने में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 3 मई को उसके पड़ोस में रहने वाली महिला राधा पत्नी विमल उसके 2 साल के बेटे कार्तिक उर्फ भोले को घर से उठाकर ले गई। परिजनों ने दोनों को काफी ढूंढा पर वह नहीं मिले। अब पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के लिए चार टीमें लगाई है। वहीं थाना प्रभारी का दावा है कि जल्द ही बच्चों को बरामद कर लिया जाएगा।


तीसरा मामला
नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-37 अंबेडकर विहार कॉलोनी से एक 14 वर्षीय मुक बधिर बच्चा लापता हो गया। इसको लेकर परिजनों ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को शिकायत देते हुए अंबेडकर विहार कॉलोनी में रहने वाले अब्दुल साहिब खान ने बताया कि उनका 14 वर्षीय बेटा आरिफ खान जो कि मूकबधिर है, वह 4 मई से अपने घर से लापता है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और बच्चे की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.