24 घंटे में तीन लोगों ने तोड़ा दम, किसी की बीवी से हुई लड़ाई तो किसी को प्रेमिका से जुदा होने का था गम

नोएडा को यह क्या हो गया : 24 घंटे में तीन लोगों ने तोड़ा दम, किसी की बीवी से हुई लड़ाई तो किसी को प्रेमिका से जुदा होने का था गम

24 घंटे में तीन लोगों ने तोड़ा दम, किसी की बीवी से हुई लड़ाई तो किसी को प्रेमिका से जुदा होने का था गम

Google Image | Symbolic

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे के दौरान तीन महिलाएं समेत 4 लोगों ने आत्महत्या की है। सबसे चिंताजनक विषय यह है कि आत्महत्या करने वालों में युवा अधिक हैं। पिछले कुछ दिनों के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सुसाइड के मामले काफी ज्यादा बढ़े हैं। नोएडा से आत्महत्या के फिर तीन मामले सामने आये है। फिलहाल, पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी।

मानसिक तनाव के चलते की आत्महत्या 
सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाले एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। वह दवाइयां बेचने का काम करता था। वहीं थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाली एक 19 वर्षीय महिला ने आत्महत्या की है। जबकि थाना रबूपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक ने जहर खाकर जान दी है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाले 28 वर्षीय सोनू झा ने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पत्नी से झगड़े पर की खुदकुशी
थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक दवाई बेचने का काम करता था। उसकी पत्नी उससे किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद उसने आत्महत्या की है। थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र में रहने वाली मुस्कान सैफी 19 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड किया है। 

प्रेमिका के परिवार ने पीटा तो युवक ने खाया ज़हर 
वहीं थाना रबूपुरा क्षेत्र में रहने वाले 20 वर्षीय आमिर नामक युवक बुधवार को एक महिला के घर के बाहर बेहोशी की हालत में मिला था। आमिर के भाई मोवीन के अनुसार महिला के घरवालों ने उसकी पिटाई की जिसकी वजह से क्षुब्ध होकर उसने जहरीला पदार्थ खाया। आमिर महिला से प्रेम करता था। महिला के घरवालों ने उसे पीटा और इस बात से परेशान होकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.