बिना नंबर की कार से बाहर निकल कर सड़क पर फेका बम, पुलिस तलाश में जुटी

Noida Viral Video : बिना नंबर की कार से बाहर निकल कर सड़क पर फेका बम, पुलिस तलाश में जुटी

बिना नंबर की कार से बाहर निकल कर सड़क पर फेका बम, पुलिस तलाश में जुटी

Tricity Today | Noida Viral Video

Noida : नोएडा में हुड़दंगी बाज नहीं आ रहे हैं। यह खुद की जान तो खतरे में डालते ही हैं साथ ही, आसपास चल रहे ट्रैफिक और लोगों को भी खतरे में कर देते हैं। चलती गाड़ी में रियल बनाना दरवाजों से बाहर लटक कर बैठना ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस हजारों रुपये का चालान काट चुकी है। ऐसा ही एक वीडियो सेक्टर-59 का आया है। जहां एक गाड़ी से बाहर निकल कर पटाखे फोड़ रहा है और उसका साथी वीडियो बना रहा है। जो फिलहाल वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल
यह वीडियो रात को बनाया हुआ है। जिस कार में बैठकर युवक बम को बाहर फेंक रहा है। उस कार की नंबर प्लेट नहीं है। ट्विटर पर एक युवक ने वीडियो डालकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस को टैग कर पटाखे फोड़ रहे युवक के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। उसने लिखा है, “नोएडा सेक्टर-59 में देर रात्रि बेखौफ पटाके फोड़ते हुए चल रहे हैं। कृपया संज्ञान ले”

हो सकता है हादसा
पुलिस के मुताबिक, वीडियो संज्ञान में लिया गया है। स्टंट के कारण सड़क हादसा हो सकता है। सीसीटीवी के जरिए जांच की जा रही है। कार की तलाश की जा रही है। स्टंट के कारण सड़क हादसा हो सकता है। आपको बता दें, रील बनाने के चक्कर में लोग कार और बाइक से आए दिन शहर की सड़कों पर खतरनाक स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे। हालांकि इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस चालान की कार्रवाई भी कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.