द लल्लनटॉप न्यूज वेबसाइट के संपादक से साइबर फ्रॉड, नोएडा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

साइबर क्राइम : द लल्लनटॉप न्यूज वेबसाइट के संपादक से साइबर फ्रॉड, नोएडा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

द लल्लनटॉप न्यूज वेबसाइट के संपादक से साइबर फ्रॉड, नोएडा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Tricity Today | सौरभ द्विवेदी

Noida News : शहर में साइबर क्राइम के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। जालसाज आए दिन लाखों की ठगी को नए-नए तरकीबों से अंजाम दे रहे हैं। जालसाजों की इस ठगी के शिकार ज्यादतर डॉक्टर, वकील, अफसर और पढ़े लिखे लोग देखने को मिल रहे हैं। वहीं शहर में अब ठगों ने एक नामी न्यूज़ चैनल के पत्रकार को अपना शिकार बनाया है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को शिकायत देते हुए सौरभ द्विवेदी ने बताया कि वह द-लल्लनटॉप में  एडिटर के तौर पर कार्य करते हैं साथ ही वह हिंदी इंडिया टुडे के भी एडिटर है। सौरभ द्विवेदी ने बताया कि उनके पैन कार्ड नंबर से दो जगहों पर दो फर्जी जीएसटी रजिस्ट्रेशन किये गए हैं। सौरभ द्विवेदी का आरोप है कि किसी अज्ञात लोगों ने उनके नाम पर यह रजिस्ट्रेशन किया है जिसकी उनको कोई जानकारी नहीं थी। पहला रजिस्ट्रेशन पंजाब लुधियाना में किया गया है, तो दूसरा सोलापुर महाराष्ट्र में। इसके साथ ही दिल्ली में भी उनके आईडी से रजिस्ट्रेशन की कोशिश की गई थी। लेकिन किसी तरह ठग असफल हो गए है। 

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 
इसको लेकर अब सौरभ द्विवेदी ने नोएडा साइबर क्राइम को एक लिखित शिकायत दी है और इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। सेक्टर सेक्टर 20 थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.