अंतरराष्ट्रीय रेसलरों के साथ रिंग में करेंगे दो-दो हाथ, फैंस को कहा- आप भी आओ

टाइगर श्रॉफ कल आएंगे नोएडा : अंतरराष्ट्रीय रेसलरों के साथ रिंग में करेंगे दो-दो हाथ, फैंस को कहा- आप भी आओ

अंतरराष्ट्रीय रेसलरों के साथ रिंग में करेंगे दो-दो हाथ, फैंस को कहा- आप भी आओ

Tricity Today | MFN

Noida News : भारत का सबसे बड़ा मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) प्रमोशन, मैट्रिक्स फाइट नाइट (Matrix Fight Night) एक बार फिर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लौट रहा है। जिसका एमएफएन 12 एक जुलाई को नोएडा इंडोर स्टेडियम में होगा। मार्शल आर्ट के प्रशंसकों को रोमांचक एमएमए एक्शन और तीव्र लड़ाई देखने का मौका मिलेगा। इस कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण बॉलीवुड के स्टार टाइगर श्रॉफ की उपस्थिति रहेंगे। गुरुवार को टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने इंडोर स्टेडियम में जाकर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान आयशा श्रॉफ ने इंडोर स्टेडियम की सराहना की है। उनके दौरे के दौरान उन्होंने इंडोर स्टेडियम के प्रभारी अमित सिंह से विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की।
“एमएफएन खिताब बरकरार रखना मेरा लक्ष्य”
इवेंट की मुख्य फाइट भारत के स्तर फाइटर अंगद बिष्ट और ब्राजील के ह्यूगो पाइवा के बीच होगी, जिसके विजेता को एमएफएन चैंपियन का खिताब प्राप्त होगा। बिष्ट ने 10 नवंबर 2022 को एमएफएन में फ्लाईवेट खिताब के लिए मिस्र के मोहम्मद गमाल को हराया। आगामी खिताबी मुकाबले पर बोलते हुए अंगद ने कहा, ''मैं हमेशा की तरह लड़ाई के लिए तैयार हूं। मैंने पिछले कुछ महीनों में अच्छी ट्रेनिंग की है और मैच की घोषणा के बाद से प्रतिष्ठित एमएफएन खिताब बरकरार रखना मेरा लक्ष्य रहा है। मैं एक बार फिर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा, ब्राजील के ह्यूगो पाइवा के खिलाफ एक अच्छी लड़ाई होगी, जो एक बेहद कुशल लड़ाकू भी है। लेकिन मैं कुछ नई तरकीबें अपनाऊंगा।"

प्रशंसकों का मनोरंजन होगा
ब्राजील के ह्यूगो पाइवा ने कहा, ''मैं एमएफएन खिताब जीतने के लिए भारत आने के लिए उत्साहित था। मेरे सामने एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी है, जो अपनी पिछली कुछ मुकाबलों में अजेय रहा है। लेकिन मैंने अपनी टीम के साथ अच्छी ट्रेनिंग की है और हमें विश्वास है कि हम प्रभाव डालेंगे। मेरा लक्ष्य सिर्फ खिताब जीतना नहीं है, बल्कि प्रशंसकों का मनोरंजन करना भी है।” इस बीच भारत की सर्वोच्च रैंक वाली महिला एमएमए फाइटर पूजा तोमर भी रूस की अनास्तासिया फेओफानोवा के खिलाफ अपने स्ट्रॉवेट खिताब का बचाव करेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.