गौतमबुद्ध नगर की हालत गाजियाबाद से ज्यादा खराब, आज 10 लोगों की मौत और 1026 नए मामले, देखिए पूरी रिपोर्ट

Covid-19 Update : गौतमबुद्ध नगर की हालत गाजियाबाद से ज्यादा खराब, आज 10 लोगों की मौत और 1026 नए मामले, देखिए पूरी रिपोर्ट

गौतमबुद्ध नगर की हालत गाजियाबाद से ज्यादा खराब, आज 10 लोगों की मौत और 1026 नए मामले, देखिए पूरी रिपोर्ट

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर में सोमवार को कोरोना वायरस के 1026 नए मामले सामने आए है। जिले में लगातार कोरोना वायरस के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है। मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों पहले गाजियाबाद की हालत गौतमबुद्ध नगर से ज्यादा बुरी थी। लेकिन अब गाजियाबाद की हालत में नोएडा और ग्रेटर नोएडा से ज्यादा सुधार हो रहा है।

गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 1026 नए मामले दर्ज किए गए है। उन्होेंने बताया कि जिले में अब तक 55,350 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। 

आज 1041 लोग कोरोना से ठीक हुए
उन्होंने बताया कि जिले में सोमवार को अलग-अलग अस्पतालों से 1041 मरीज कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर लौटे है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अब तक 55,350 कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है। जिसमें से 46,783 मरीज कोरोना से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैै।

मौत के मामलों में नहीं कोई राहत
नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अब रोजाना कम से कम 10 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। जिले में आज 10 लोगों की जान कोरोना वायरस से ले ली है। जिसके बाद अब तक पूरे जनपद में 327 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। 

गाजियाबाद में राहत
गाजियाबाद में सोमवार को कोरोना वायरस के कुल 532 नए मामले दर्ज किए गए है। गाजियाबाद जिले की हालत नोएडा और ग्रेटर नोएडा से बेहतर होती जा रही है। गाजियाबाद जिले में सोमवार को कुल 4 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है। जिसके बाद गाजियाबाद में अब तक मरने वाले लोगों की संख्या 330 तक पहुंच गई है। गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय कुछ दिनों पहले खुद कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.