कल गौतमबुद्ध नगर आयेंगे अमित शाह, प्रशासन की चौकस व्यवस्था

Noida News : कल गौतमबुद्ध नगर आयेंगे अमित शाह, प्रशासन की चौकस व्यवस्था

कल गौतमबुद्ध नगर आयेंगे अमित शाह, प्रशासन की चौकस व्यवस्था

Google Image | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Noida News : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 अगस्त यानी कल नोएडा-ग्रेटर नोएडा के दौरे पर आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर प्रशासन और प्राधिकरण स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस बाबत गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में एक बैठक आयोजित कर दिशा-निर्देश दिए गए हैं। बता दें, इससे पहले वह 11 सितंबर 2022 को ग्रेटर नोएडा के एक्सपो सेंटर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय डेयरी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए आए थे।

सीआरपीएफ कैंप जाएंगे गृहमंत्री शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 अगस्त का ग्रेटर नोएडा के सुथियाना गांव के पास सीआरपीएफ कैंप में जाएंगे। इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-1 के ए-10 स्थित कृभको भवन में भी उनके कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। इसे लेकर सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को एक पत्र के माध्यम से सूचित करते हुए सीसीटीवी कैमरे लगाने, सड़क का काम कराने, साफ-सफाई, पेड़ों की छंटाई, रेहड़ी पटरी को हटाने, कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराए जाने और रोड साइन आदि लगाए जाने का अनुरोध किया गया है।

कमिश्नरेट पुलिस ने भी की तैयारी
​अमित शाह के गौतमबुद्ध नगर दौरे को लेकर कमिश्नरेट पुलिस की तैयारियां भी चल रही हैं। सेक्टर-6 में डीसीपी हरीश चंदर ने नोएडा जोन के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी, एसीपी रजनीश वर्मा, सौम्या सिंह और सुशील गंगा प्रसाद समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.