नोएडा एक्सप्रेसवे पर बुरा हाल, रेंग-रेंग कर चल रहे हजारों वाहन, जानिए क्यों

Traffic Alert : नोएडा एक्सप्रेसवे पर बुरा हाल, रेंग-रेंग कर चल रहे हजारों वाहन, जानिए क्यों

नोएडा एक्सप्रेसवे पर बुरा हाल, रेंग-रेंग कर चल रहे हजारों वाहन, जानिए क्यों

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा एक्सप्रेसवे पर इस समय वाहनों का दबाव काफी अधिक है। नोएडा एक्सप्रेसवे पर महामाया फ्लाईओवर से लेकर गौतम बुद्ध द्वार तक वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे हैं। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इसकी वजह बताई है। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि सुबह के समय लोग नौकरी पर जाते हैं, जिसकी वजह से जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। हालांकि, ट्रैफिक पुलिस के जवान मौके पर मौजूद हैं और यातायात को सामान्य करवाने का प्रयास कर रहे हैं।

दलित प्रेरणा स्थल तक बुरा हाल
महामाया फ्लाईओवर से लेकर गौतम बुद्ध द्वार तक वाहनों का दवाब अधिक हैं, लेकिन सबसे ज्यादा बुरा हाल दलित प्रेरणा स्थल तक है। क्योंकि वहां तक सड़क कम चौड़ी है। हालांकि, ट्रैफिक पुलिस के जवाब मौके पर मौजूद हैं। जो यातायात को सामान्य करवाने में लगे हुए है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग सबसे ज्यादा परेशान
आपको बता दें कि सबसे बुरा हाल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शाम को होता है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शाम के समय पर पृथला फ्लाईओवर पार करते ही जाम लग जाता है और यह हाल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक मूर्ति गोल चक्कर तक रहता है। कहा जाता है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में वाहनों का दबाव काफी ज्यादा अधिक है, जहां पर काफी समय से अंडरपास बनाने की मांग की जा रही है। इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण प्लान तो बना रहा है, लेकिन अभी तक जमीन पर उतरने की योजना ठीक प्रकार से नहीं बनी है। इसको लेकर लोग काफी ज्यादा परेशान है और सोशल मीडिया पर जंग छेड़ देते हैं। हालांकि, उसका भी कोई असर नहीं दिखाई देता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.