8 आईपीएस 18 एएसपी का ट्रांसफर, किसको मिली कहां तैनाती, देखिए पूरी लिस्ट

यूपी में बम्पर तबादले- नोएडा से भी गए तीन अफसर : 8 आईपीएस 18 एएसपी का ट्रांसफर, किसको मिली कहां तैनाती, देखिए पूरी लिस्ट

8 आईपीएस 18 एएसपी का ट्रांसफर, किसको मिली कहां तैनाती, देखिए पूरी लिस्ट

Google Image | Symbolic Image

Noida/Lucknow : उत्तर प्रदेश में तैनात आईपीएस ऑफिसर (IPS officers) और पुलिस अफसरों के तबादले (IPS Transferred) किए गए हैं। देश में आम चुनाव की अधिसूचना जारी होने वाली है। उसी के मद्देनजर रविवार को 8 आईपीएस, 18 एएसपी और 39 डीएसपी का तबादला किया गया है। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर से एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह, कृष्णकांत सरोज और एसीपी पवन गौतम का तबादला हुआ है। वहीं, डीएसपी राजकुमार मिश्र गौतमबुद्ध नगर आए हैं।

इन आईपीएस ऑफिसर का हुआ तबादला
शासन से जारी लिस्ट के मुताबिक, 8 आईपीएस ऑफिसरों में अभिनव त्यागी को प्रयागराज से कुशीनगर, आदित्य बंसल को मेरठ से मुजफ्फरनगर, चिराग जैन को प्रयागराज से आजमगढ़, विक्रम दहिया को झांसी से पीलीभीत, अनुकृति शर्मा को बुलंदशहर से संभल, अभिजीत कुमार को बरेली से फतेहपुर, मानुष पारीक को गोरखपुर से अंबेडकरनगर, मनोज कुमार रावत को बुलंदशहर से गोंडा भेजा गया है।

नोएडा को मिले नए एसीपी 
गौतमबुद्ध नगर की बात की जाए तो गौतमबुद्ध नगर में तैनात एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह को लखनऊ भेजा गया है। साइबर क्राइम अधीक्षक कृष्णकांत सरोज को गौतमबुद्ध नगर से वाराणसी भेजा गया है। अपर पुलिस आयुक्त पवन गौतम को खीरी में तैनाती मिली है। वहीं, डीएसपी राजकुमार मिश्र बरेली से गौतमबुद्ध नगर सहायक पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.