श्रीकांत त्यागी के फ्लैट के सामने लगे पेड़ बरकरार, सोसाइटी में नहीं पहुंचे अफसर

Grand Omax Society : श्रीकांत त्यागी के फ्लैट के सामने लगे पेड़ बरकरार, सोसाइटी में नहीं पहुंचे अफसर

श्रीकांत त्यागी के फ्लैट के सामने लगे पेड़ बरकरार, सोसाइटी में नहीं पहुंचे अफसर

Tricity Today | श्रीकांत त्यागी के फ्लैट के सामने लगे पेड़ बरकरार

Noida : ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के फ्लैट के सामने लगे पेड़ों को हटाने के लिए सोमवार को नोएडा प्राधिकरण की टीम नहीं गई। ऐसे में अब प्राधिकरण की टीम शायद ही पेड़ों को फ्लैट के सामने से हटा सके। इससे पहले शुक्रवार रात को भी प्राधिकरण की टीम बिना पेड़ हटाए वापस लौट आई थी।

कार्रवाई के दौरान 16 फ्लैट से अतिक्रमण हटाया
करीब एक सप्ताह पहले मंगलवार को त्यागी के परिजनों ने अपने फ्लैट के सामने करीब 10 पाम के पेड़ लगा लिए थे। इसका सोसाइटी के लोगों ने विरोध किया और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी मौके पर पहुंचे। सोसाइटी पहुंचकर एसीईओ प्रवीण मिश्रा ने सोसाइटी में हो रखे अतिक्रमण को खुद से हटाने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया था। तय समय में लोगों ने खुद से अतिक्रमण नहीं हटाया। इसके बाद शुक्रवार को प्राधिकरण की टीम कार्रवाई करने सोसाइटी पहुंची। कार्रवाई के दौरान 16 फ्लैट से अतिक्रमण हटाया गया। इसके अलावा त्यागी के फ्लैट के सामने लगे तीन-चार पेड़ ही हटाए। सभी पेड़ों को टीम नहीं हटा सकी।

प्राधिकरण की कार्रवाई पर स्टे
इसी दौरान सोसाइटी वाले उच्च न्यायालय से प्राधिकरण की कार्रवाई पर स्टे ले आए। ऐसे में प्राधिकरण की टीम को वापस लौटना पड़ा। टीम के लौटते ही त्यागी के परिजनों ने दोबारा से पेड़ लगा लिए। इसकी शिकायत सोसाइटी वालों ने प्राधिकरण अधिकारियों से की। इसके बाद फिर से टीम पहुंची लेकिन परिजनों के विरोध के चलते टीम हटा नहीं सकी। इसके बाद शनिवार को और अब सोमवार को अधिकारियों ने मौके पर जाकर पेड़ हटाने का दावा किया लेकिन टीम नहीं पहुंची।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.