पुलवामा हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, निकाला कैंडल मार्च

Noida News : पुलवामा हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, निकाला कैंडल मार्च

पुलवामा हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, निकाला कैंडल मार्च

Tricity Today | श्रद्धांजलि देते हुए वाईएसएस फाउंडेशन

Noida News : यू तो 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइन डे अवसर पर को सभी लोग अपने प्यार का इजहार करते है। वहीं दूसरी तरफ देश के इतिहास में 14 फरवरी का दिन जम्मू-कश्मीर की एक बेहद दुखद घटना के साथ दर्ज है। इस दिन साल 2019 आतंकियों ने पुलवामा में सुरक्षाकर्मियों पर हमला किया था। इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। 

शहीदों की याद में  निकाली कैंडल मार्च यात्रा
14 फरवरी वर्ष 2019 में पुलवामा हमले में शहीद हुए सभी अमर जवानों को श्रद्धांजलि देने के मकसद से वाईएसएस फाउंडेशन के द्वारा स्टेलर ग्रीन सेक्टर 45 के पार्क में श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सदरपुर छलेरा में शहीदों की याद में कैंडल मार्च यात्रा निकाली गई। लोगों ने यह प्रण लिया कि इस हमले में हमारे देश के लिए सैनिकों ने बलिदान दिया और हम सभी उनके साहस, शौर्य और वीरता को सराहना करते हैं। हम उनके परिवारों के साथ हैं और उन्हें हमारी संवेदनाएं और सहानुभूति हमेशा रहेगी। हम भारत देश के निवासी होने पर गर्व महसूस करते हैं। ऐसे आतंकी हमलों से निपटने के लिए हम सभी मिलकर राष्ट्र एवं सेना के साथ हैं। 

शहीदों की कुर्बानियों को याद रखा जायेगा 
फाउंडेशन के अध्यक्ष सचिन गुप्ता ने बताया कि आज के लोग वैलेंटाइन डे तो मनाते हैं परंतु अपने  राष्ट्र की तरफ ध्यान नहीं देते है। दुर्गा प्रसाद दुबे ने बताया कि हमारे उन शहीदों की कुर्बानियों को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। आतंकवाद की निंदा करते हुए सदस्यों ने आतंकवाद का पुतला फूका इस मौके पर दुर्गाप्रसाद दुबे, रामवीर, गोपाल गुप्ता, पंकज मिश्रा, वंदना, आकाश, रवि प्रजापति, प्रवीन चौहान, अर्जुन, अंजलि, साधना, दीपक, संदीप, राजा, मोहिनी, विदित, ज्योति, चिंटू, मिंटू, विक्रम, अरविंद, धीरज, प्रशांत आदि सदस्य मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.