दबंगों से परेशान ग्रामीणों ने किया कमिश्नरेट दफ्तर का घेराव, पुलिस वालों पर लगाए गंभीर आरोप

NOIDA BREAKING : दबंगों से परेशान ग्रामीणों ने किया कमिश्नरेट दफ्तर का घेराव, पुलिस वालों पर लगाए गंभीर आरोप

दबंगों से परेशान ग्रामीणों ने किया कमिश्नरेट दफ्तर का घेराव, पुलिस वालों पर लगाए गंभीर आरोप

Tricity Today | प्रदर्शन

Noida News : बुधवार को नोएडा के सेक्टर-108 में स्थित पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय का ग्रामीणों ने घेराव किया है। इनमें महिलाएं और बुजुर्ग भी शामिल है। ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर दबंग लोग उनकी जमीन पर अवैध कब्जा कर रहे हैं। इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस को भी दी गई, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है। ग्रामीणों का आरोप है कि कब्जा करने वाले दबंगों का साथ कुछ पुलिस वाले भी दे रहे हैं, जिसकी वजह से उनको न्याय नहीं मिल रहा है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है और लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

ग्रामीणों ने कहा- दबंगों ने उनकी जमीन पर किया कब्जा
बुधवार की दोपहर नोएडा के सोरखा और आसपास के कुछ गांव के लोग सेक्टर-108 में स्थित कमिश्नरेट कार्यालय पहुंचे। इस दौरान ग्रामीण महिलाओं ने कहा कि उनकी जमीन पर कुछ दबंग किस्म के लोग कब्जा कर रहे हैं। जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से भी की गई है।

स्थानीय पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ स्थानीय पुलिस वाले इन दबंगों का साथ दे रहे हैं, जिसकी वजह से पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। इस प्रदर्शन में काफी संख्या में महिलाएं और बुजुर्ग लोग शामिल हुए हैं। इनका एक ही कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से उनकी जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा है। मौके पर नोएडा पुलिस के उच्च अधिकारी मौजूद हैं, जो ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.