BIG BREAKING: सांवले रंग से परेशान इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने 15वीं मंजिल से कूदकर जान दी, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पांच लोगों ने आत्महत्या की

सांवले रंग से परेशान इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने 15वीं मंजिल से कूदकर जान दी, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पांच लोगों ने आत्महत्या की

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में 24 घंटे के अंदर इंजीनियरिंग के एक छात्र समेत पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने सारे शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पिछले एक साल के दौरान शहर में आत्महत्याओं के मामले तेजी के साथ बढ़े हैं। करीब 500 लोग अब तक सुसाइड कर चुके हैं। कोरोना काल के दौरान आर्थिक बदहाली बढ़ने की वजह से यह मामले बढ़ रहे हैं।

सांवला रंग होने से मानसिक अवसाद में था
पुलिस ने बताया कि सेक्टर-49 थानाक्षेत्र की महागुन मॉडर्न सोसाइटी में रहने वाले 17 साल के इंजीनियरिंग के छात्र संयम ने शनिवार की सुबह अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि सांवला रंग होने के कारण वह मानसिक अवसाद में था। वह अपने रंग को लेकर परेशान रहता था और अकसर परिवार के सदस्यों से शिकायत करता था।

दो युवकों ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड किया
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना बुजुर्ग गांव में रहने वाले शुभम मिश्रा (20 वर्ष) ने कल रात मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में थाना बिसरख क्षेत्र के ही रोजाजलालपुर गांव में रहने वाले विजेंद्र पांडे नामक युवक ने शुक्रवार की रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

केरल के व्यक्ति ने होटल में सुसाइड किया
सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 में स्थित पैराडाइज होटल में 10 दिन से ठहरे अल्टोस वीवी (40 वर्ष) नामक व्यक्ति ने होटल में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि केरल के रहने वाले अल्टोस यहां के एक अस्पताल में काम करते थे। पुलिस ने बताया कि दादरी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की रात एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस शव का शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। एक अन्य घटनाक्रम में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में रहने वाले दीपक (22 वर्ष) नामक युवक की शनिवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.