सुपरटेक के परेशान खरीदार करेंगे जंतर-मंतर पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन

नोएडा : सुपरटेक के परेशान खरीदार करेंगे जंतर-मंतर पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन

सुपरटेक के परेशान खरीदार करेंगे जंतर-मंतर पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन

Google Images | Symbolic Images

Noida News : सुपरटेक लिमिटेड की अधूरी परियोजनाओं से त्रस्त हजारों खरीदार अपनी आवाज बुलंद करने के लिए कल रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर एकजुट होंगे। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ और गुरुग्राम में स्थित कंपनी की लगभग 12 परियोजनाओं के करीब एक हजार खरीदार इस शांतिपूर्ण मार्च में हिस्सा लेंगे।

हर जगह न्याय के लिए संघर्ष कर रहे खरीदार
पिछले पांच वर्षों से खरीदार उच्चतम न्यायालय, एनसीएलएटी, राष्ट्रीय उपभोक्ता फोरम, रेरा, आर्थिक अपराध शाखा और पटियाला हाउस कोर्ट में न्याय के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अब उन्होंने अपनी आवाज को और मजबूत करने के लिए जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने का फैसला किया है। खरीदारों ने बताया कि उन्होंने हजारों की संख्या में ईमेल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद की गुहार लगाई है। वे चाहते हैं कि सरकार उनकी समस्या को गंभीरता से ले और जल्द से जल्द समाधान निकाले।खरीदारों में नार्थ आई, रोमानो, इको सिटी, कैपटाउन, इको विलेज-1, 2, 3, गुरुग्राम के हिलटाउन, मेरठ की ग्रीन विलेज और बेंगलुरु की मिकासा परियोजना के निवेशक शामिल हैं। 
95 प्रतिशत तक भुगतान कर चुके खरीदार
अधिकांश खरीदार अपने फ्लैट की कुल कीमत का 95 प्रतिशत तक भुगतान कर चुके हैं और पिछले दस वर्षों से अपने घरों का इंतजार कर रहे हैं। नार्थ आई परियोजना के खरीदार आकाश गोयल ने बताया कि उनकी प्रमुख मांगों में शामिल है - एनबीसीसी (नेशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन) को अधूरी परियोजनाओं को पूरा करने की जिम्मेदारी देना, सभी परियोजनाओं का फॉरेंसिक ऑडिट कराना, सुपरटेक के पूरे प्रबंधन को बदलना और कंपनी के प्रमोटरों की गिरफ्तारी।

अन्य खबरे