नामी ब्रांड के नाम पर नकली कपड़े और जूते बेचने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

NOIDA : नामी ब्रांड के नाम पर नकली कपड़े और जूते बेचने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

नामी ब्रांड के नाम पर नकली कपड़े और जूते बेचने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | दो आरोपी गिरफ्तार

नामी ब्रांड के नाम पर नकली कपड़े और जूते बेचने वाले दो आरोपी गिरफ्तार Noida : कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने नामी ब्रांड के नाम पर नकली कपड़े और जूते बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से भारी एडीडास, लेवी स्ट्रास व डीकेएच ब्राण्ड के नकली कपड़े व जूते बरामद हुए हैं।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि एक्सपर्ट, एडीडास एजी व लेवी स्ट्रास के अधिकृत प्रतिनिधि सचिन शर्मा ने इस मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस से की थी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार शाम सी-71, सेक्टर 58 से ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली कपड़े और जूते बेच रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान विक्रम निवासी ग्राम बिशनपुरा थाना सेक्टर 58 और अविनाश निवासी दीपक विहार खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद के रूप में हुई है। इस दौरान पुलिस टीम ने मौके से नामी कंपनी के नकली 127 लोअर एडीडास एजी कम्पनी, 71 जीन्स लेवी स्ट्रास कम्पनी, 57 टीशर्ट डीकेएच रिटेल लिमिटेड कम्पनी, 18 जोड़ी जूते लैदर डीकेएच रिटेल लिमिटेड कम्पनी के बरामद किए है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

दिल्ली से सस्ते दामों में खरीद कर लाते थे कपड़े और जूते
आरोपियो ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वह लोग टैंक रोड मार्केट दिल्ली से सस्ते दामों में ब्रांडेड कंपनियों के लोगो लगे हुए नकली माल को खरीदकर लाते थे। इसके बाद ब्रान्डेड कम्पनी का असली माल बताकर लोगों को मंहगे दामों में बेचकर लाभ कमाते थे। वह लोग लंबे समय से धोखाधड़ी का यह काम कर रहे थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.