बाइक सवार बदमाशों ने चलती कार से उड़ाया बैग, शीशा तोड़ कर दिया घटना को अंजाम

कम रफ्तार बनी वजह बाइक सवार बदमाशों ने चलती कार से उड़ाया बैग, शीशा तोड़ कर दिया घटना को अंजाम

बाइक सवार बदमाशों ने चलती कार से उड़ाया बैग, शीशा तोड़ कर दिया घटना को अंजाम

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा सेक्टर - 37 के पास से बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति की कार से बैग चोरी कर लिया। बैग में 21 हजार रुपये नगद व अन्य कीमती सामान थे।

थाना सेक्टर - 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि दिल्ली की एक नामी कंपनी में काम करने वाले संजीव भल्ला सोमवार की रात सेक्टर - 37 से गुजर रहे थे। तभी आगे चल रही कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इसकी वजह से संजीव भल्ला को भी अपने कार की रफ्तार कम करनी पड़ी। इसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने कार में रखा उनका बैग उठा लिया। बैग में 21 हजार रुपये नगद व अन्य कीमती सामान रखा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरे मामले में सेक्टर - 46 के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की कार का शीशा तोड़ कर उनका बैग चोरी कर लिया। बैग में कीमती सामान रखा था। कार मालिक ओमप्रकाश गिरी कार पार्क कर बाहर गए थे। उन्होंने बताया कि कार में लैपटॉप, कैमरा व अन्य कीमती सामान रखा था। उन्होंने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोरों ने उड़ाई फॉर्च्यूनर कार

नोएडा सेक्टर - 104 से सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने एक व्यापारी की फॉर्च्यूनर कार चोरी कर ली। व्यापारी आशीष कुमार जिंदल अपने परिवार सहित सेक्टर - 104 के एक होटल में खाना खाने आए हुए थे।

सेक्टर - 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सेक्टर - 50 में रहने वाले व्यापारी आशीष कुमार जिंदल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिंदल ने पुलिस से शिकायत की है कि वह सपरिवार सोमवार की रात को अपनी फॉर्च्यूनर कार से सेक्टर - 104 के एक होटल में खाना खाने गए थे। जब वह खाना खाकर वापस आए तो, तब तक अज्ञात चोरों ने उनकी कार चोरी कर ली थी।  

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार पार्किंग की जगह पर मौजूद सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। जल्द ही पुलिस को चोरों का सुराग मिल जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.