सर्फाबाद अग्निकांड में दो दर्जन झुग्गियां जली, कई घंटे बाद पाया काबू

नोएडा से बड़ी खबर : सर्फाबाद अग्निकांड में दो दर्जन झुग्गियां जली, कई घंटे बाद पाया काबू

सर्फाबाद अग्निकांड में दो दर्जन झुग्गियां जली, कई घंटे बाद पाया काबू

Tricity Today | सर्फाबाद अग्निकांड

Noida News : रविवार की दोपहर बाद नोएडा में स्थित सर्फाबाद में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। अब कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है, लेकिन इस घटना में करीब दो दर्जन से अधिक झुग्गी-झोपड़ियां जलकर राख हो गई हैं। हालांकि, हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। रविवार दोपहर 4:15 पर लगी आग
गौतमबुद्ध नगर के फायर अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की दोपहर बाद करीब 4:15 पर सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-74 में स्थित सर्फाबाद गांव में आग लग गई है। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने प्रयास किया गया।

दो दर्जन झुग्गियां जल गई
पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह आग काफी भीषण थी। आग की चपेट में आकर करीब दो दर्जन झुग्गियां जल गई हैं। आग पर काबू पाने के लिए जिले के सभी फायर टेंडर को बुलाया गया। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। उनका कहना है कि इस मामले में आगे की जांच की जाएगी। जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि आखिरकार नोएडा में इतना बड़ा हादसा कैसे हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.