नोएडा एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे घुसी ऑल्टो कार, दो की मौत

NOIDA BREAKING : नोएडा एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे घुसी ऑल्टो कार, दो की मौत

नोएडा एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे घुसी ऑल्टो कार, दो की मौत

Tricity Today | नोएडा एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे घुसी ऑल्टो कार

NOIDA BREAKING : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर रविवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। इस सड़क हादसे के दौरान कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र में रविवार की सुबह एक्सप्रेसवे पर एक हादसा हुआ। एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से एक अल्टो कार चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बुरी तरह गाड़ी ट्रॉली में जा घुसी। इस हादसे के दौरान गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर थाना सेक्टर 39 पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है। गाड़ी के नंबर प्लेट के आधार और दोनों के पास से बरामद हुए कागजात के माध्यम से मृतकों की पहचान की जा रही है।

अन्य हादसे में महिला की मौत
इसके अलावा नोएडा में की एक अन्य सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। नोएडा सेक्टर 58 थाना क्षेत्र अंतर्गत 24 साल का दीपक अपनी 22 साल की पत्नी विधि के साथ बाइक पर जा था था। दोनों बाइक पर सवार होकर रविवार की सुबह सेक्टर-57 बी-ब्लॉक के पास से गुजर रहे थे। तभी उनकी बाइक रोड़ पर ब्रेकर पर उछलकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें पत्नी विधि की मौत हो गई। वहीं पति दीपक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.