ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर ठगी करने वाले दो और आरोपी पुलिस ने दबोचे, एमडी और प्रोमोटर पहले ही गिरफ्तार

नोएडा : ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर ठगी करने वाले दो और आरोपी पुलिस ने दबोचे, एमडी और प्रोमोटर पहले ही गिरफ्तार

ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर ठगी करने वाले दो और आरोपी पुलिस ने दबोचे, एमडी और प्रोमोटर पहले ही गिरफ्तार

Tricity Today | ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर ठगी करने वाले दो और आरोपी पुलिस ने दबोचे

नोएडा पुलिस ने ड्राई फ्रूट्स कंपनी बनाकर ठगी करने वाले दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक महिला और एक पुरुष है। पुलिस ने इनके कब्जे से 5 मोबाइल, एटीएम कार्ड, चेक बुक, 22 विजिटिंग कार्ड और 11,000 रूपए नकद बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान सुमिता नेगी निवासी हिमाचल प्रदेश और पुरुष की पहचान अमरजीत निवासी बल्लभगढ़ हरियाणा के रूप में हुई है। दोनों काफी समय से फरार चल रहे थे। जिनको पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-59 में स्थित मेट्रो स्टेशन के पास एक कंपनी के गेट के सामने से गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे कि इससे पहले नोएडा पुलिस इस गैंग के मुख्य आरोपी मोहित गोयल और एमडी ओमप्रकाश जांगीड़ को भी गिरफ्तार कर चुकी है। जिसका खुलासा अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने सोमवार को  प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किया था। ओमप्रकाश इस कंपनी का एमडी और मोहित इसका प्रोमोटर था। इन दोनों ने देशभर की विभिन्न फर्मों से संपर्क किया। उनसे ड्राई फ्रूट्स, दाल, तेल, मसाले खरीदते थे। फर्म संचालकों का विश्वास जीतने के लिए उन्हें कुछ राशि एडवांस के रूप में दे देते थे। बाद में उनसे लाखों रुपये के ड्राई फ्रूट्स या अन्य सामान लेकर पैसे नहीं देते थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.