एक ने युवती और दूसरे ने मासूम बच्ची को बनाया निशाना, दोनों फरार

नोएडा में दो पड़ोसी बने हैवान : एक ने युवती और दूसरे ने मासूम बच्ची को बनाया निशाना, दोनों फरार

एक ने युवती और दूसरे ने मासूम बच्ची को बनाया निशाना, दोनों फरार

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा में रेप के मामले काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। सबसे चिंताजनक विषय है कि मासूम बच्चियों को हवस का निशाना बनाया जा रहा है। हालांकि, नोएडा पुलिस भी शिकायत आने के बाद लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से ऐसे मामलों में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल की जाती है और आरोपियों को सजा दिलवाई जाती है। नोएडा में सोमवार को हैवानियत की वारदात को अंजाम देने वाले 2 मामले सामने आए हैं। एक मामले में 24 साल की युवती के साथ रेप किया गया और दूसरे मामले में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का प्रयास किया गया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है।

पहला मामला
थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक महिला के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर रेप किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष संदीप कुमार चौधरी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार उसके पड़ोस में अनिल चौहान नामक व्यक्ति रहता है। पीड़िता का आरोप है कि रविवार को उसका पति काम करने के लिए अपनी फैक्ट्री में गया था। इसी बीच अनिल चौहान उसके घर में आया और उसने उसके साथ मारपीट कर जबरन बलात्कार किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरा मामला
थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-16 स्थित झुग्गी बस्ती में रहने वाली एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने अश्लील हरकत कर रेप का प्रयास किया। घटना का की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-16 में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार उनकी 8 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। उसके पड़ोस में रहने वाला गोलू नामक युवक  अपने कमरे में ले गया और उसके कपड़े उतारकर उसके साथ रेप का प्रयास किया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए। आरोपी बच्ची को निर्वस्त्र छोड़कर वहां से भाग गया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

मैनजेर ने युवती के साथ की अश्लील हरकतें
थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित सफायर इंफ्रास्ट्रक्चर नामक प्रोजेक्ट पर काम करते समय एक युवती के साथ वहां के मैनेजर ने अश्लील हरकतें की है। थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर सलीम खान नामक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.