कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने गौतमबुद्ध नगर आए दो अफसर खुद संक्रमित हुए, दोनों होम आइसोलेट

BREAKING: कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने गौतमबुद्ध नगर आए दो अफसर खुद संक्रमित हुए, दोनों होम आइसोलेट

कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने गौतमबुद्ध नगर आए दो अफसर खुद संक्रमित हुए, दोनों होम आइसोलेट

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर आए दो अफसर संक्रमित हुए

उत्तर प्रदेश सरकार ने 2 प्रशिक्षु पीसीएस अफसरों को मदद करने के लिए गौतमबुद्ध नगर भेजा था। गौतमबुद्ध नगर पहुंचते ही प्रोटोकॉल के तहत दोनों का कोविड-19 टेस्ट किया गया। दोनों अधिकारी कोरोनावायरस से पॉजिटिव मिले हैं। अब डॉक्टरों की सलाह पर दोनों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। ग्रेटर नोएडा पहुंचने के महज घंटे बाद ही दोनों में कोरोनावायरस की पुष्टि हो गई थी।

वर्ष 2018 बैच के पीसीएस अफसर कोमल पंवार और अंकित वर्मा अभी प्रशिक्षण ले रहे हैं। दोनों को शासन ने गौतमबुद्ध भेजा था। इस वक्त सरकार कोरोना से लड़ाई लड़ने के लिए युवा अफसरों को ज्यादा प्रभावित जिलों में तैनात कर रही है। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि दोनों प्रशिक्षु पीसीएस अफसरों कोमल पंवार और अंकित वर्मा भेजा गया था। दोनों का टेस्ट करवाया गया और पॉजिटिव आया है। दोनों अब होम आइसोलेशन में हैं।

आपको बता दें कि मोदीनगर तहसील में नायब तहसीलदार रहीं कोमल पंवार अब डिप्टी कलेक्टर बन गई हैं। उन्होंने यूपीपीसीएस 2018 की परीक्षा में 74वीं रैंक हासिल की थी। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उन्होंने गाजियाबाद में खूब काम किया था। कोमल पंवार मूलरूप से बागपत जिले के सुन्हैडा गांव की निवासी हैं। कोमल पंवार के पिता नरेंद्र सिंह पंवार दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं। वह 2016 यूपीपीसीएस की परीक्षा में सफल हुई थीं। पहली पोस्टिंग मोदीनगर तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर हुई थी।

दूसरे अंकित वर्मा लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं। रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे अंकित वर्मा का पीसीएस में चयन पिछले साल हुआ है। अंकित को 91वीं रैंक मिली है। वह दिल्ली में तैयारी कर रहे थे। शहर के मोहल्ला निर्मलनगर में रहने वाले रिटायर्ड इंस्पेक्टर राजाराम वर्मा ने तीन बेटे और एक बेटी हैं। कोमल पंवार और अंकित वर्मा अभी प्रशिक्षण ले रहे हैं। अकादमी में पढ़ाई करने के बाद दोनों को फर्स्ट फेज की फील्ड पोस्टिंग पर गौतमबुद्ध नगर भेजा गया है। दुर्भाग्य से दोनों काम शुरू करने से पहले ही कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.