ठंड के कारण नोएडा में दो लोगों की मौत

BIG BREAKING : ठंड के कारण नोएडा में दो लोगों की मौत

ठंड के कारण नोएडा में दो लोगों की मौत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा में दो लोगों की ठंड के कारण मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दूसरी ओर यह मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों से ठंड काफी ज्यादा बढ़ गई है। जिसकी वजह से लोग गंभीर रूप से बीमार हो रहे हैं। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि ज्यादा ठंड लगने के कारण दोनों लोगों की मौत हुई है।

पहला मामला
पुलिस ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र अंतर्गत एस्कॉर्ट कंपनी के पास सुदेश नाम के एक व्यक्ति का पुलिस को शव पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सुदेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में आशंका जाहिर की है कि व्यक्ति की ठंड की वजह से मौत हुई है।

दूसरा मामला
वहीं, दूसरा मामला नोएडा के फेस-टू कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि नंगला गांव में रहने वाली 35 वर्षीय विमलेश की लाश शनिवार की सुबह छत पर पड़ी मिली। पुलिस ने उनके शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में भी पुलिस का कहना है कि ठंड की वजह से उनकी मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। पूरे जिले में यह दोनों मामले चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.