रसगुल्ले खट्टे बताकर मिठाई वाले से की मारपीट

नोएडा में दो पुलिस वाले नपे : रसगुल्ले खट्टे बताकर मिठाई वाले से की मारपीट

रसगुल्ले खट्टे बताकर मिठाई वाले से की मारपीट

Tricity Today | मिठाई वाले की दुकान में कर्मचारियों से मारपीट करते पुलिसकर्मियों

रसगुल्ले खट्टे बताकर मिठाई वाले से की मारपीट Noida News : नोएडा में मंगलवार को एक मिठाई वाले की दुकान में कर्मचारियों से मारपीट की गई थी। इसका वीडियो वायरल हो गया। सादा कपड़ों में नजर आ रहे दो लोगों की पहचान पुलिसकर्मियों के रूप में हुई थी। अब दोनों पर एक्शन लिया गया है। पुलिसकर्मियों को हटा दिया गया। दोनों पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में और शराब के नशे में थे।

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि हेड कांस्टेबल रवींद्र और कांस्टेबल पुष्पेंद्र को नोएडा के सेक्टर-49 पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है। इन दोनों को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। इनके खिलाफ जांच शुरू हो गई है। आपको बता दें कि घटना सोमवार को नोएडा के सेक्टर-41 में हुई। धन्नूराम स्वीट्स के मालिक भगत सिंह ने मंगलवार को पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

एडीसीपी ने कहा कि दोनों ने मिठाई का ऑर्डर दिया लेकिन जब स्टाफ ने पैसे मांगे तो उन्होंने गाली दीं। आरोप है कि कर्मचारियों कपड़े भी फाड़ दिए। आरोपी पुलिसकर्मियों ने रसगुल्ले खरीदे थे और दावा किया कि मिठाई खट्टी है। अधिकारी ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मी प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए हैं। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.