ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी छावनी में तब्दील, श्रीकांत के पक्ष में त्यागी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

NOIDA BREAKING : ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी छावनी में तब्दील, श्रीकांत के पक्ष में त्यागी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी छावनी में तब्दील, श्रीकांत के पक्ष में त्यागी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

Tricity Today | पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Noida News : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के सेक्टर-93बी  में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। यह श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी है। सूचना मिली है कि आज शनिवार को भारी संख्या में त्यागी समाज के लोग श्रीकांत त्यागी के पक्ष में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्रदर्शन करने वाले हैं। इसकी सूचना मिलने के बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट हो गई है। ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के भीतर और बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

सोसायटी के बाहर पुलिस बल तैनात
श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर पूरे देश के त्यागी समाज में भारी रोष है। त्यागी समाज के लोगों का कहना है कि इस मामले का राजनीतिकरण किया गया है। इतना ही कुछ नेताओं ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए त्यागी समाज के लोगों को बदनाम करने का प्रयास किया है। जिसको लेकर त्यागी समाज के लोगों ने सोसायटी के बाहर प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। पुलिस को सूचना मिली कि आज भारी संख्या में त्यागी समाज के लोग ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी के बाद हंगामा करने आने वाले हैं। इस सूचना पर पुलिस ने पहले ही हाई अलर्ट जारी कर दिया है। ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। किसी भी व्यक्ति को बिना जांच के सोसाइटी में एंट्री करने की इजाजत नहीं है।

सोसाइटी वासियों में बढ़ी दहशत
वहीं दूसरी तरफ सोसायटी में रहने वाले लोगों के अंदर दहशत का माहौल व्याप्त हो रहा है। क्योंकि श्रीकांत त्यागी का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। सोसायटी के विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने सोसाइटी से निकलना बंद कर दिया है। सोसाइटी में विवाद लगातार बढ़ते जा रहे हैं। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और वह जेल चला गया। इसके बावजूद भी सोसाइटी में यही मुद्दा लगातार बरकरार है।

"त्यागी समाज को बदनाम करने का एक बड़ा प्रयास"
राष्ट्रीय त्यागी युवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष त्यागी ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए कहा, "नोएडा में श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला के साथ हुई कहासुनी की हम निंदा करते हैं। इसके अलावा हम इस बात को भी अवगत करवाना चाहते हैं कि इस पूरे मामले का राजनीतिकरण किया गया है। यह त्यागी समाज को बदनाम करने का एक बड़ा प्रयास है। त्यागी समाज इससे आहत है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी को पुलिस-प्रशासन ने 48 घंटे से भी ज्यादा समय तक पुलिस हिरासत में लेकर प्रताड़ित किया है।"

त्यागी समाज ने की डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग
संघ के संगठन महामंत्री चौधरी ईशान त्यागी ने बताया, "श्रीकांत त्यागी के परिवार के साथ ऐसा व्यवहार किया गया है, जैसे उसका परिवार एक आतंकवादी से संबंध रखता हो। इतना ही नहीं बुद्धिजीवी प्रतिनिधि सांसद डॉ.महेश शर्मा द्वारा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के लिए काफी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया गया है। इसके बावजूद इस मामले में उत्तर प्रदेश शासन ने कोई कार्यवाही सुनिश्चित नहीं की है। इससे प्रतीत होता है कि श्रीकांत त्यागी मामले में एकतरफा कार्रवाई की जा रही है।" उनका कहना है कि अगर गृह मंत्रालय ने इन सभी मामलों पर कार्रवाई नहीं की तो त्यागी समाज एक बड़ा आंदोलन करेगा। डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.