शहर में बने यू-टर्न होंगे ठीक, इन दिक्कतें का होगा समाधान

नोएडा : शहर में बने यू-टर्न होंगे ठीक, इन दिक्कतें का होगा समाधान

शहर में बने यू-टर्न होंगे ठीक, इन दिक्कतें का होगा समाधान

Google Image | Symbolic Photo

शहर में बने यू-टर्न होंगे ठीक, इन दिक्कतें का होगा समाधान Noida News : नोएडा में वाहन चालकों के सफर को आसान करने के लिये यू-टर्न की सुधारने का काम शुरू किया जाएगा। सेक्टर-62 मॉडल टाउन से सेक्टर-71 अंडरपास तक के सभी यू-टर्न को सुधारने का कार्य शुरू होगा। फिलहाल सबसे पहले सेक्टर-63 पेट्रोल पम्प के सामने बने यूटर्न को ठीक किया जा रहा है। जिसके बाद बाकी के सभी यू-टर्न को सुधारा जाएगा। इन सभी यू-टर्न को ठीक होने के बाद वाहन चालकों का सफर आसान हो जाएगा। फिलहाल यू-टर्न की खराब हालत की वजह से वाहनों की रफ्तार मे रूकावट आती है। 

चौड़ाई और लंबाई में दिक्क्त
यू-टर्न की खराब हालत की वजह से काफी दिक्कतें होती है। सेक्टर-62 से 71 के बीच में कोई भी रेडलाइट नहीं है, साथ ही बीच बीच में बने यूटर्नों की हालत ठीक नहीं है। कही पर यू-टर्न की लंबाई ज्यादा है, तो कहीं चौड़ाई ज्यादा है। जिसकी वजह से वाहन चालकों के सफर मे रूकावट आती है। अब इस रास्ते पर सभी यू-टर्न को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है। 

10 दिनों में होगा कार्य
प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया कि सबसे पहले सेक्टर 62-63 रोड़ पर पेट्रोल पंप के सामने बने यू-टर्न को ठीक किए जाने का काम शुरू किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि यह यू-टर्न करीब 10 दिनों में ठीक कर दिया जाएगा। इसके बाद बाकी यू-टर्न ठीक किए जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.