नोएडा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी शुरू, पहले दिन दो आवेदन आए

UP Vidhansabha Chunav 2022 : नोएडा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी शुरू, पहले दिन दो आवेदन आए

नोएडा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी शुरू, पहले दिन दो आवेदन आए

Tricity Today | नोएडा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी शुरू

नोएडा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी शुरू, पहले दिन दो आवेदन आए उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी के आदेश पर विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके लिए शुल्क के साथ आवेदन पत्र देने होंगे। बुधवार को नोएडा विधानसभा सीट के लिए शहर अध्यक्ष शहाबुद्दीन को आवेदन दिए गए हैं। पहले दिन अखिल भारतीय कांग्रेस के सदस्य दिनेश अवाना एडवोकेट और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य पंडित प्रमोद शर्मा ने आवेदन किए हैं। दोनों ने 11-11 हजार रुपये उत्तर प्रदेश कांग्रेस के खाते में जमा करवाए हैं। उम्मीद है कि अभी नोएडा से कई और लोग आवेदन करेंगे।

शहाबुद्दीन ने बताया कि बुधवार को दो आवेदन मिले हैं। मंगलवार को प्रदेश कार्यालय पर यह निर्णय लिया गया था कि जो लोग विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आवेदन करेंगे, वो 11,000 रुपये बतौर शुल्क देंगे। शुल्क की रसीद और आवेदन लखनऊ प्रदेश कार्यालय ने इसके लिए नामित पदाधिकारियों, जिला अध्यक्ष या शहर अध्यक्ष को दे सकते हैं। शहाबुद्दीन ने बताया कि नोएडा कांग्रेस पार्टी के दो नेताओं ने सारी जानकारी भरकर फार्म दिए हैं। 

नोएडा शहर के अध्यक्ष शाहबुद्दीन ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य दिनेश अवाना और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य पंडित प्रमोद शर्मा ने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आवेदन कर दिए हैं। अभी और लोग भी आवेदन कर सकते हैं। इस मौके पर मुफ्ती खलील काशमी, ब्लाक अध्यक्ष जावेद खान, असरफ और ज्योतिपाल मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.