रेपिस्ट को पनाह देने वाले कैम्ब्रिज स्कूल के खिलाफ हंगामा, सुरक्षा को लेकर जवाब मांगने पहुंचे पेरेंट्स

ट्राईसिटी टुडे ने उठाया मुद्दा : रेपिस्ट को पनाह देने वाले कैम्ब्रिज स्कूल के खिलाफ हंगामा, सुरक्षा को लेकर जवाब मांगने पहुंचे पेरेंट्स

रेपिस्ट को पनाह देने वाले कैम्ब्रिज स्कूल के खिलाफ हंगामा, सुरक्षा को लेकर जवाब मांगने पहुंचे पेरेंट्स

Tricity Today | कैम्ब्रिज स्कूल के बाहर हंगामा करते पेरेंट्स

Noida News : नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के नामी स्कूल कैम्ब्रिज के खिलाफ अभिभावक आक्रोशित हो गए हैं। अभिभावकों ने रेप करने वाले व्यक्ति को पनाह देने के आरोप में कैंब्रिज स्कूल के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन उसके बावजूद भी अभिभावकों को गुस्सा शांत नहीं हुआ। मौके पर काफी संख्या में अभिभावक मौजूद हैं। 

जानिए पूरा मामला 
एक व्यक्ति परिवार के साथ नोएडा में रहते हैं। पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि उनकी साढ़े तीन साल की बेटी सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल जूनियर विंग में पढ़ती है। बच्ची पिछले कुछ दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। वह और उनकी पत्नी बेटी को डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसके बाद पिता ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में जो भईया प्लेट देते हैं, उन्होंने दो दिन पहले उसके प्राइवेट पार्ट पर कुछ चुभाया था।

पिता ने फुटेज को लेकर लगाए गंभीर आरोप
पीड़िता के पिता ने पत्र में विस्तार से बताया कि उन्होंने 9 अक्तूबर को पुलिस से संपर्क किया था। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 10 अक्तूबर को उन्हें और उनकी बच्ची को स्कूल लेकर गई। स्कूल पहुंचने पर जब उन्होंने जूनियर विंग की प्रिंसिपल और क्लास टीचर को बुलाने का अनुरोध किया तो स्कूल के एक शिक्षक ने कहा कि इसकी जरूरत नहीं है। इसके बाद पुलिस ने बच्ची से सभी स्टाफ की पहचान करवाई, जिसमें उसने बार-बार एक ही व्यक्ति को पहचाना। इस पहचान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.