वैश्य समाज में गुस्सा, डीसीपी को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग

नोएडा श्रीकांत त्यागी मामला : वैश्य समाज में गुस्सा, डीसीपी को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग

वैश्य समाज में गुस्सा, डीसीपी को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग

Tricity Today | वैश्य समाज के लोगों ने डीसीपी से मुलाकात की

वैश्य समाज में गुस्सा, डीसीपी को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग Noida News : सेक्टर-93बी में स्थित ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में एक वैश्य समाज की महिला के साथ तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने बदतमीजी और मारपीट की। इस मामले के बाद वैश्य समाज के लोगों में तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ भारी रोष है। उन्होंने शनिवार को सेंट्रल नोएडा के पुलिस उपायुक्त को ज्ञापन देते हुए मांग की है कि ऐसे अपराधी व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। सेंट्रल नोएडा डीसीपी ने नोएडा वैश्य संगठन को आश्वासन दिया है कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

नोएडा वैश्य संगठन की मांग
नोएडा वैश्य संगठन के अध्यक्ष विनय अग्रवाल ने कहा, "यह बहुत शर्म की बात है कि किसी महिला के साथ सार्वजनिक स्थान पर इस तरीके से बदतमीजी की जा रही है। इस मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।" उन्होंने आगे कहा, "नोएडा पुलिस ने वैसे तो इस मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन हमारी मांग है कि सिर्फ श्रीकांत त्यागी ही नहीं बल्कि ऐसे कारनामों में उसका साथ देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।"

यह लोग मौजूद रहे
इस मौके पर नोएडा वैश्य संगठन के महासचिव गौरव सिंघल, जितेंद्र अग्रवाल, कोषाध्यक्ष हर्षिल गोयल, सुरेश गुप्ता, अमित अग्रवाल, सत्यनारायण गोयल, बलराज सिंह, गिरीश सिंघल और अरविंद गुप्ता समेत भारी संख्या में वैश्य समाज के लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.