पड़ोसी के घरों में चोरी करने वाली शातिर चोरनी गिरफ्तार, पहले भी खा चुकी है हवालात की हवा

नोएडा : पड़ोसी के घरों में चोरी करने वाली शातिर चोरनी गिरफ्तार, पहले भी खा चुकी है हवालात की हवा

पड़ोसी के घरों में चोरी करने वाली शातिर चोरनी गिरफ्तार, पहले भी खा चुकी है हवालात की हवा

Tricity Today | शातिर चोरनी गिरफ्तार

पड़ोसी के घरों में चोरी करने वाली शातिर चोरनी गिरफ्तार, पहले भी खा चुकी है हवालात की हवा Noida News : नोएडा पुलिस ने रविवार को एक शातिर चोरनी को गिरफ्तार किया है। इस चोरनी ने अपने पड़ोसी के मकान से लैपटॉप चुराया था। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। जिसको कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने इस युवती के कब्जे से चोरी किया हुआ लैपटॉप भी बरामद किया है।

पड़ोसी का लैपटॉप चुराया
नोएडा सेक्टर-39 प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने रविवार को एक शातिर महिला चोर को गिरफ्तार किया है। इस महिला चोर की पहचान रेनू उर्फ नैना के रूप में हुई है। जो फिलहाल छलेरा में रहती है। यह आरोपी महिला अपने पति के साथ रहती है। उन्होंने बताया कि इस महिला चोर ने शनिवार को अपने पड़ोसी पुलकित सक्सेना के घर में घुसकर लैपटॉप चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। 

पहले भी जा चुकी है जेल
राजीव कुमार ने बताया कि पुलकित सक्सेना ने इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार किया है। जांच पता चला है कि यह महिला शातिर किस्म की चोर है। जो नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में एक चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुकी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.