Video : कैलाश खेर ने गाया नोएडा एंथम, यूपी की शान नोएडा, शहरों की जान नोएडा

कैलाश खेर ने गाया नोएडा एंथम, यूपी की शान नोएडा, शहरों की जान नोएडा

Tricity Today | कैलाश खेर ने गाया नोएडा एंथम

मशहूर भारतीय सिंगर कैलाश खेर ने नोएडा एंथम गाना गाया है। जिसके बोल, "यूपी की शान नोएडा, शहरों की जान नोएडा" है। यह सॉन्ग नोएडा प्राधिकरण ने प्रस्तुत किया है।



सोमवार को नोएडा शिल्प हाट में आयोजित यूपी दिवस समारोह में यह एंथम लांच किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल हुए। हालांकि, उन्हें आज नोएडा आना था। मौसम खराब होने के कारण उनका कार्यक्रम रद्द करना पड़ा है।



नोएडा सिर्फ उत्तर प्रदेश का ही नहीं बल्कि पूरे भारत देश का एक खूबसूरत शहर बन गया है। एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन था है। गौतमबुद्ध नगर में ही सबसे बड़ी फिल्म सिटी बसने जा रही है। स्वच्छता की रैंकिंग में नोएडा अव्वल नंबर पर आया है। नोएडा की स्वच्छता गुणगान पूरे देश में है। इसलिए कैलाश खेर ने नोएडा एंथम सॉन्ग में यूपी की शान नोएडा, शहरों की जान नोएडा को बताया है।

एंथम में शहर के पर्यावरण, स्वच्छता, उद्योग, आवासीय सुविधाओं, सड़कों, पार्कों और हरियाली को पिरोया गया है। इस एंथम की लंबाई करीब 4 मिनट 2 सेकंड है। इस दौरान नोएडा शहर की तमाम खूबियों को गिनाया गया है। पूरे अंत में सबसे ज्यादा स्वच्छता सफाई हरियाली और पर्यावरण पर जोर दिया गया है। नोएडा शहर में आकर बसने का सपना हर दिल की ख्वाहिश है। इस बात को जोरदार तरीके से एंथम में कैलाश खेर ने उठाया है। 

एंथम नोएडा विकास प्राधिकरण और एचसीएल फाउंडेशन की संयुक्त प्रस्तुति है। फिल्मांकित में शहर के प्रमुख स्थानों को प्रदर्शित किया गया है। मेट्रो कॉरिडोर मेडिसिन पार्क, लेजर लाइट एंड साउंड शो, मेट्रो प्रोजेक्ट, सुपरनोवा, अट्टा मार्केट, यमुना रिवर साइड और शहर की सड़कों को ड्रोन के जरिए फिल्म अंकित किया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.