पहले तू-तू, मैं मैं फिर युवतियों ने एकदूसरे को पटका, स्टूडेंट बने दर्शक  

नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी बनी अखाड़ा :  पहले तू-तू, मैं मैं फिर युवतियों ने एकदूसरे को पटका, स्टूडेंट बने दर्शक  

पहले तू-तू, मैं मैं फिर युवतियों ने एकदूसरे को पटका, स्टूडेंट बने दर्शक  

Tricity Today | दो लड़कियों की फाइट का वीडियो वायरल

Noida News : नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी और कुछ चर्चा न हो क्या ये हो सकता है? आए दिन इसमें पढ़ने वाले बच्चे कुछ न कुछ करते रहते हैं। अब कॉलेज की कैंटीन में दो लड़कियों की फाइट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक तरफ लड़कियां एक दूसरे को पीटती रहीं तो दूसरी तरफ कैंटीन में मौजूद स्टूडेंट्स बीच-बचाव की बजाय ऐसे लुत्फ उठाते रहे जैसे WWE की फाइट देख रहे हों। 
  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
सोशल मीडिया पर 30 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है। जो सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय की कैंटीन का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवतियां पहले एक दूसरे से हाथापाई करती हैं, उसके बाद एक युवती दूसरी युवती को टेबल से पटक कर नीचे गिरा देती है। एक अन्य युवती दोनों को लड़ाई करने से रोकने का प्रयास करती है, लेकिन दोनों युवतियां नहीं मानती हैं। वीडियो में कुछ युवक भी मौजूद दिख रह रहे हैं जो काफी शोर-शराबा कर रहेहैं। लोगों ने भी सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी। कुछ ने इसे डब्लूडब्लूई का अखाड़ा बताया।

जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो के आधार पर युवतियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दोनों में किस बात को लेकर विवाद हुआ अभी इसकी भी जानकारी नहीं हो पाई है। विश्वविद्यालय परिसर के अंदर और बाहर मारपीट होने के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.