विदेशी युवतियों के 'बेली डांस' का वीडियो वायरल

नोएडा का गार्डन गैलेरिया मॉल बना अवैध धंधों का अड्डा : विदेशी युवतियों के 'बेली डांस' का वीडियो वायरल

विदेशी युवतियों के 'बेली डांस' का वीडियो वायरल

Tricity Today | बेली डांस करती युवती

Noida News : शहर के नामी गार्डन गैलेरिया मॉल स्थित एक बार में विदेशी युवतियों के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि वीकेंड के दिनों में अधिक भीड़ जुटाने के लिए इन विदेशी युवतियों से "बेली डांस" करवाया जा रहा था। हालांकि, बार के लाइसेंस में इस प्रकार के डांस या मनोरंजन कार्यक्रम की कोई अनुमति नहीं है।

मनोरंजन की अनुमति नहीं दी
वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर इस घटना के कई वीडियो साझा किए गए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। बावजूद इसके आबकारी विभाग ने इस प्रकार की गतिविधि की जानकारी होने से इनकार किया है। विभाग का कहना है कि बार मालिकों ने शराब परोसने के लिए आबकारी और खाद्य विभाग से फूड लाइसेंस लिया हुआ है, लेकिन इन लाइसेंसों में डांस या किसी अन्य प्रकार के मनोरंजन की अनुमति नहीं दी गई है।

शुक्रवार, शनिवार और रविवार को फैलाई जाती है अश्लीलता
गार्डन गैलेरिया मॉल अपने बार और रेस्तरां के लिए जाना जाता है। जहां रोजाना बड़ी संख्या में युवा और परिवार आते हैं। हफ्ते के अंत में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को यहां अत्यधिक भीड़ होती है। यह भीड़ बार संचालकों के लिए खास तौर से अहम होती है। उन्हें आकर्षित करने के लिए कई मनोरंजन कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है।

आबकारी विभाग करेगा जांच
जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "किसी भी बार में युवतियों के डांस की अनुमति नहीं दी गई है। बार संचालक केवल शराब और भोजन परोसने का अधिकार रखते हैं। अगर किसी बार में डांस करवाया जा रहा है तो इसकी पूरी जांच की जाएगी और दोषी बार संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्हें नोटिस जारी किया जाएगा और भारी जुर्माना लगाया जा सकता है।"

ग्रेटर नोएडा में भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले
यह पहली बार नहीं है जब इस प्रकार का मामला सामने आया हो। इससे पहले ग्रेटर नोएडा के बीटा ओमेक्स मॉल में एक रेस्तरां-बार में इसी प्रकार की घटना हुई थी। पिछले वर्ष वहां एक कार्यक्रम के दौरान विदेशी युवतियों से डांस कराया गया था, जबकि इसकी भी अनुमति नहीं ली गई थी। इस कार्यक्रम में आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे, लेकिन उस समय कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.