रोड पर स्टंट करते ब्लैक थार का वीडियो वायरल

फिर चर्चाओं में एमिटी यूनिवर्सिटी : रोड पर स्टंट करते ब्लैक थार का वीडियो वायरल

रोड पर स्टंट करते ब्लैक थार का वीडियो वायरल

Tricity Today | एमिटी यूनिवर्सिटी

Noida News : इन दिनों नोएडा के सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी चर्चाओं में बनी हुई है। आएदिन छात्रों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। यह वीडियो छात्रों की पढ़ाई को लेकर नहीं होते, बल्कि स्टंटबाजी को लेकर होते हैं। ताजा वीडियो एक ब्लैक थार का सामने आया है, जिसमें थार गाड़ी एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर स्टंट करती हुई नजर आ रही है। पुलिस का कहना है कि यह वीडियो एक महीने पुराना है और इस गाड़ी को भी सीज कर दिया गया है। क्या है पूरा मामला
ट्विटर एक्स पर 13 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो नोएडा के सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का बताया जा रहा है। वीडियो में एमिटी यूनिवर्सिटी का गेट भी देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि गुर्जर लिखे हुए ब्लैक रंग की गाड़ी यूनिवर्सिटी के सामने से स्टंट कर रही है। पहले भी कई वीडियोज सामने आये हैं, जिसमें लड़ाई करते हुए छात्र नजर आते हैं। आपको बता दें कि नोएडा पुलिस एमिटी के बाहर गाड़ियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती है। इसके बावजूद छात्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। 

एक महीने पुराना है वीडियो 
इस मामले में एसीपी का कहना है कि वायरल वीडियो एक महीने पुराना है। ब्लैक रंग की थार को सीज कर दिया गया है। नोएडा पुलिस लगातार एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर चेकिंग करती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.