मौत से पहले लड़की ने दोस्त को भेजकर कहा- 'अर्जुन मुझे बचा लो, आकाश ने फंसा दिया'

नोएडा ओयो होटल में सनसनीखेज वारदात का VIDEO सामने आया : मौत से पहले लड़की ने दोस्त को भेजकर कहा- 'अर्जुन मुझे बचा लो, आकाश ने फंसा दिया'

मौत से पहले लड़की ने दोस्त को भेजकर कहा- 'अर्जुन मुझे बचा लो, आकाश ने फंसा दिया'

Tricity Today | ओयो होटल में युवती की लाश फांसी पर लटकी मिली

Noida News : नोएडा के सेक्टर-70 में स्थिति एक ओयो होटल में 25 साल की युवती की लाश फांसी पर लटकी मिली है। इस मामले में "ट्राईसिटी टुडे" की टीम को एक महत्वपूर्ण वीडियो मिली है। यह वीडियो घटना से कुछ समय पहले की बताई जा रही है। वीडियो में युवती बोल रही है, "अर्जुन मुझे बचा लो, मुझे आकाश ने फंसा दिया है।" वीडियो में काफी अंधेरा दिखाई दे रहा है, लेकिन युवती की रोने की आवाज साफ आ रही है। यह वीडियो कुल 28 सेकंड का है। नोएडा पुलिस ने यह वीडियो जांच के लिए भेज दी है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। जांच के दौरान व्हाट्सएप चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी सामने आए हैं। पुलिस ने सभी वीडियो और फोटो को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। लड़की के पिता ने दी पूरी जानकारी
इस मामले में युवती के पिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा, "मेरी बेटी बीते शनिवार को नोएडा के एक क्लब में बैठी हुई थी। उसी दौरान आकाश नाम का एक लड़का आया और मेरी बेटी से कहने लगा, मैं यहां बैठ जाऊं। आकाश कोई और नहीं बल्कि अर्जुन का दोस्त है। इसलिए मेरी बेटी ने आकाश को बैठने की इजाजत दे दी। इसी दौरान आकाश में मेरी बेटी को नशीला पदार्थ पिला दिया और सेक्टर-70 में स्थित एक ओयो होटल में ले गया। वहां पर मेरी बेटी के साथ रेप किया और उसकी हत्या करके फांसी पर लटका दिया।"

युवती के पिता का कहना है, "आकाश की पूरी कारगुजारी के बारे में अर्जुन को पता था। मेरी बेटी ने अर्जुन से मदद मांगने के लिए मैसेज भेजा था। उसने अर्जुन को एक ऑडियो मैसेज भी किया था। जिसमें वह उससे मदद मांग रही थी। अर्जुन को व्हाट्सएप के जरिए कई मैसेज किए थे, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। लड़की के पिता का सीधा आरोप है कि आकाश ने उसके साथ रेप किया और हत्या करके शव को ओए होटल में लटकाया है।" उन्होंने पुलिस से मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

1 अगस्त को होटल में आई थी युवती
आपको बता दें कि बीते 1 अगस्त को 25 वर्षीय युवती ने नोएडा के सेक्टर-70 में स्थित ओयो होटल में आई थी। करीब 24 घंटे बाद 2 अगस्त तक जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तो होटल मैनेजमेंट ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा कि 25 वर्षीय युवती की लाश फांसी पर लटकी हुई है।

एसीपी अंकिता शर्मा का बयान
वहीं, इस मामले में नोएडा की एसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जांच में आए तथ्यों से आगे की छानबीन की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.