मेट्रो के स्टेशनों पर ऑटो वालों की अराजकता का वीडियो सोशल मीडिया पर आया, पुलिस कमिश्नर ने दिया यह आदेश

नोएडा मेट्रो के स्टेशनों पर ऑटो वालों की अराजकता का वीडियो सोशल मीडिया पर आया, पुलिस कमिश्नर ने दिया यह आदेश

मेट्रो के स्टेशनों पर ऑटो वालों की अराजकता का वीडियो सोशल मीडिया पर आया, पुलिस कमिश्नर ने दिया यह आदेश

Tricity Today | नोएडा मेट्रो स्टेशन पर ऑटो वालों की अराजकता का फोटो

नोएडा में मेट्रो स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो नोएडा सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन का है। जहां कुछ ऑटो चालक एक महिला को अपने ऑटो में बैठाने के लिए घेरे हुए हैं। सामाजिक संस्था नेफोवा की महासचिव श्वेता भारती ने यह ट्वीट किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस ट्वीट पर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त ने संज्ञान लिया है। डीसीपी महिला सुरक्षा और डीसीपी ट्रैफिक को कार्रवाई करने का आदेश दिया है।
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निवासी और सामाजिक संगठन नेफोवा की सदस्य श्वेता भारती ने बताया कि वह रोजाना नोएडा में मेट्रो के माध्यम से सफर करती हैं। उनका कहना है कि जब मेट्रो स्टेशन से लोग बाहर निकलते हैं तो ऑटो चालक यात्रियों को अपने ऑटो में बैठाने के लिए घेर लेते हैं। इस दौरान ऑटो चालक महिलाओं को अपने ऑटो में बैठाने के लिए घेर लेते हैं। महिलाएं काफी असुरक्षित महसूस करती हैं। श्वेता भारती ने गुरुवार को इसकी एक वीडियो सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर बनाई है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ ऑटो चालक एक महिला को घेरकर अपने ऑटो में बैठने के लिए दवाब बना रहे हैं।

श्वेता भारती का कहना है कि पुलिस को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। इस वीडियो को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने संज्ञान में ले लिया है। आलोक सिंह ने महिला सुरक्षा मामलों की डीसीपी वृंदा शुक्ला और डीसीपी ट्रैफिक गणेश शाह को आदेश दिया है कि नोएडा के सभी मेट्रो स्टेशनों पर केवल परमिट प्राप्त ही ऑटो मौजूद रहें। बिना परमिट के शहर में ऑटो चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। ऑटो चालक सही ढंग से अनुशासन में पेश आएं। नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.