एनईए चुनाव में विपिन मल्हन-वीके सेठ पैनल ने दाखिल किया नामांकन, किया जीत का दावा

Noida News : एनईए चुनाव में विपिन मल्हन-वीके सेठ पैनल ने दाखिल किया नामांकन, किया जीत का दावा

एनईए चुनाव में विपिन मल्हन-वीके सेठ पैनल ने दाखिल किया नामांकन, किया जीत का दावा

Tricity Today | विपिन मल्हन एवं वीके सेठ पैनल के सभी प्रत्याशियों ने चुनाव अधिकारी के समक्ष अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

Noida News : नोएडा एंटरप्रिन्योर्स एसोसिएशन का साल 2024-26 के होने वाले चुनाव की सरगर्मियां बढ़ गई हैं। सोमवार को विपिन मल्हन एवं वीके सेठ पैनल के सभी प्रत्याशियों ने चुनाव अधिकारी के समक्ष अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। गौरतलब है कि मौजूदा अध्यक्ष विपिन मल्हन बीते 12 साल से एनईए की सत्ता पर काबिज हैं। 

जगह-जगह हुआ प्रत्याशियों का स्वागत
मीडिया प्रभारी सुधीर श्रीवास्तव ने बताया कि विपिन मल्हन और वीके सेठ पैनल के सभी प्रत्याशी सुबह सेक्टर-19 स्थित सनातन धर्म मंदिर पर जमा हुए। पूजा अर्चना के बाद भगवान का आशीर्वाद लेकर नामांकन भरने सेक्टर -6 स्थित एनईए भवन की ओर रवाना हुए। रास्ते में सेक्टर-9 एवं सेक्टर-5 में जगह जगह उनका स्वागत किया गया। दोपहर 12:30 बजे सेक्टर-6 पहुंचे। वहां पर पैनल के सभी प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। 

विपिन मल्हन ने किया जीत का दावा
विपिन मल्हन ने कहा कि अगर हमारा पैनल चुनाव जीतकर आता है तो हम पहले की भांति अपने उद्यमी साथियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते रहेंगे और समस्याओं के निदान के लिये लगातार कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण भरोसा है कि हमारा पैनल पुनः चुनाव जीतकर इतिहास रचेगा। उन्होंने दावा किया कि शहर के उद्यमियों का समर्थन हमारे साथ है। इस अवसर बड़ी संख्या में उद्यमी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.