स्टंटबाजों ने दी मौत को दावत, छत पर लेटकर दिखाया करतब

Noida Viral Video : स्टंटबाजों ने दी मौत को दावत, छत पर लेटकर दिखाया करतब

स्टंटबाजों ने दी मौत को दावत, छत पर लेटकर दिखाया करतब

Tricity Today | स्टंटबाजों ने दी मौत को दावत

Noida News : नोएडा में स्टंटबाजी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्टंटबाज बाइक और कारों से खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। इसका वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नोएडा पुलिस के एक्शन के बाद भी स्टंटबाजों पर लगाम नहीं लग पा रही है। इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कार की छत पर लेटकर एक युवक स्टंट कर रहा है। ये वीडियो थाना 24 क्षेत्र का बताया जा रहा है।


ट्रैफिक पुलिस को किया टैग
वायरल हो रहा वीडियो 19 सेकंड का है। वीडियो में कार का नंबर भी दिख रहा है। इसका वीडियो सड़क पर चल रहे एक युवक ने अपने फोन में कैद कर वायरल कर दिया। अधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए प्लेटफॉर्म के कई यूजर्स ने पोस्ट को शेयर भी किया गया है। सोशल मीडिया पर लोग यातायात पुलिस को टैग कर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने लोगों से की अपील
गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि जिले में स्टंटबाजी के मामलों को रोकने के लिए पुलिस लगातार एक्शन ले रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी निगरानी रखी जा रही है। जहां पर भी स्टंटबाजी के मामले सामने आते हैं, वहां पर तत्काल एक्शन लिया जाता है। अनिल कुमार यादव ने अपील करते हुए कहा है कि स्टंटबाजी से खुद की ही नहीं, बल्कि दूसरों की भी जान खतरे में पड़ सकती है। इसलिए लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.