नोएडा में वोटिंग पर तीसरी आंख की नजर, 10 ड्रोन पूरे शहर पर तैनात

नोएडा चुनाव 2022 : नोएडा में वोटिंग पर तीसरी आंख की नजर, 10 ड्रोन पूरे शहर पर तैनात

नोएडा में वोटिंग पर तीसरी आंख की नजर, 10 ड्रोन पूरे शहर पर तैनात

Tricity Today | जिलाधिकारी सुहास एलवाई बूथों का निरीक्षण किया

Noida News : गौतमबुद्ध नगर जनपद में मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में भारी मात्रा में लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं। युवाओं से लेकर महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने अपने मतदान के बाद जिले के बूथों का निरीक्षण कर रहे हैं।

इन बूथों का किया निरीक्षण
जिले में सुबह 7:00 बजे से मतदान शुरू हो गया है। शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करवाने के लिए जिलाधिकारी सुहास एलवाई जिले के तमाम बूथों पर जाकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। अभी तक जिला अधिकारी द्वारा ब्रह्मानंद पब्लिक स्कूल, समरविल स्कूल और द मिलेनियम पर बने बूथों का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया है। 

सुरक्षा चाक-चौबंद
जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने कहा कि जिले की 1840 पोलिंग स्टेशन है। वहां पर सभी व्यवस्था के साथ मतदान शुरू हो गया है। पैरामिलिट्री फोर्स, वेब कास्टिंग, वीडियो ग्राफी के जरिए सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी रखी जा रही है। जगह-जगह पर बच्चों के द्वारा मतदाताओं के स्वागत के लिए तैयारी की गई है।क्षेत्र के लोग से अपील करता हूं कि आप लोग घर के बाहर आए और अपने मत का प्रयोग करें। 

डीएम सुहास एलवाई ने कही यह बात 
मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने मतदान के पश्चात मतदाताओं आवाहन किया कि "लोकतंत्र में महा उत्सव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अपने मत का प्रयोग करें।" मतदान के दौरान लोगों में उत्साह नजर आया। साथ ही लोग इस बार मतदान के प्रति अधिक जागरूक दिखाई दिए। मतदान केंद्रों पर लोगों की लंबी कतारें नजर आ रही हैं। युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक मतदान करने आ रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.