भजन कर रही महिलाओं और बच्चों के ऊपर गिरी दीवार, 5 वर्षीय मासूम समेत 10 लोग नीचे दबे

नोएडा में बड़ा हादसा : भजन कर रही महिलाओं और बच्चों के ऊपर गिरी दीवार, 5 वर्षीय मासूम समेत 10 लोग नीचे दबे

भजन कर रही महिलाओं और बच्चों के ऊपर गिरी दीवार, 5 वर्षीय मासूम समेत 10 लोग नीचे दबे

Social Media | पीड़ित अस्पताल में भर्ती

Noida : बढ़ती गर्मी से परेशान लोगों को तेज हवा और बरसात से राहत मिली है, लेकिन तेज तूफान के चलते कहीं दीवारें टूट गई तो कहीं पेड़ उखड़ कर सड़कों पर गिर गए। यह आंधी और बारिश राहत से ज्यादा आफत लेकर आई है। नोएडा की चोटपुर कॉलोनी में भजन कर रहे लोगों के ऊपर तेज आंधी की वजह से दीवार टूट कर गिर गई। इसमें कई लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

तबीयत खराब होने पर सफदरगंज अस्पताल किया रेफर 
नोएडा की चोटपुर कॉलोनी में मंदिर की जगह पर भजन कर रहे लोगों के ऊपर तेज आंधी की वजह से 4 इंची दीवार टूट कर गिर गई। दीवार गिरने से 10 लोग घायल हो गए। जिसमें में 60 साल की बुजुर्ग की हालत नाजुक होने पर दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने दीवार के मलबे के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए। 

महिलाओं और बच्चे कर रहे थे भजन 
कोतवाली प्रभारी सर्वेश सिंह ने बताया कि सेक्टर-63 कोतवाली क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में मंदिर के लिए प्रस्तावित भूमि पर महिलाओं और बच्चों द्वारा भजन कीर्तन किये जा रहे थे। सोमवार शाम को 4 बजे के करीब सभी भजन करने के लिए एकत्र हुए थे। शाम करीब 5 बजे तेज आंधी के चलते दीवार गिर गई। जिसमें कीर्तन कर रही महिलाएं और बच्चे दब गए। 

यह लोग हुए घायल 
  1. 38 वर्षीय संगीता
  2. 35 वर्षीय रीना
  3. 5 वर्षीय गोलू
  4. 33 वर्षीय आकांक्षा 
  5. 7 वर्षीय लीलावती
  6. 40 वर्षीय सीमा 
  7. 12 वर्षीय स्नेहा 
  8. 55 वर्षीय बेबी
  9. 10 वर्षीय हरमन कुमार
  10. 40 वर्षीय नीरज

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.