सेक्टर-64 में फटी पानी की पाइप लाइन, चार दिनों तक कुछ सेक्टरों में रहेगी पानी की दिक्कत 

Noida News : सेक्टर-64 में फटी पानी की पाइप लाइन, चार दिनों तक कुछ सेक्टरों में रहेगी पानी की दिक्कत 

सेक्टर-64 में फटी पानी की पाइप लाइन, चार दिनों तक कुछ सेक्टरों में रहेगी पानी की दिक्कत 

Google Image | Symbolic Image

Noida : सेक्टर-64 में पानी की पाइप लाइन फटने से यहां रहने वालों के लिए बड़ी समस्या होने वाली है। इस इलाके में अगले चार दिनों तक पानी की सप्लाई बंद रहेगी। दरअसल,  पाइप लाइन फटने से कुछ दिन तक पानी का संकट खड़ा हो सकता है। इससे लोगों के सामने समस्या खड़ी हो सकती है। फिलहाल लोग पानी आपूर्ति के लिए संबंधित विकल्प का इस्तेमाल कर रहे हैं। उधर, नोएडा प्राधिकरण के संबंधित वर्क सर्किन ने पाइप लाइन को सही करने का काम शुरू कर दिया है। फिलहाल इसके सही होने में तीन से चार दिन लग सकते हैं।

कम समय के लिए होगी जलापूर्ति
नोएडा के सेक्टर-64 में गंगाजल परियोजना की पाइप लाइन फटने से शहर में पानी की समस्या खड़ी हो गई है। इससे सेक्टरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नोएडा प्राधिकरण का कहना है कि गंगाजल पाइप लाइन को ठीक करने में तकरीबन 4 दिन का समय लगेगा। इसके बाद आपूर्ति सुचारू रूप से शुरू हो जाएगी। नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि 80 क्यूसेक पानी आपूर्ति की 1400 एमएम पाइपलाइन फट गई है, जिसकी वजह से सोमवार, मंगलवार, बुद्धवार और बृहस्पतिवार तक कम समय तक गंगाजल की आपूर्ति होगी।

पहले से ही है समस्या
नियम के मुताबिक, प्राधिकरण की तरफ से सुबह 6 से 9 बजे तक और शाम को 6 बजे से 9 बजे तक पानी की आपूर्ति की जाती है। हालांकि कई सेक्टरों में लोग आएदिन कम पानी आने या फिर कम प्रेशर के साथ पानी आपूर्ति की शिकायत करते हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद प्राधिकरण के संबंधित वर्क सर्कल ने पाइप लाइन को सही करने का काम शुरू कर दिया है। लोग पानी का टैंकर मंगाकर अपनी जरूरतें पूरी करने में लगे हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.