गौर सिटी की इस सोसाइटी पर आया बड़ा संकट, हजारों लोगों की नहीं बुझ रही प्यास

समस्या का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी की इस सोसाइटी पर आया बड़ा संकट, हजारों लोगों की नहीं बुझ रही प्यास

गौर सिटी की इस सोसाइटी पर आया बड़ा संकट, हजारों लोगों की नहीं बुझ रही प्यास

Google Image | गौर सिटी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट को समस्याओं का शहर कहा जाता है। जिसकी मुख्य वजह यह है कि शहर में आए दिन कोई ना कोई दिक्कत होती रहती है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में स्थित 14 एवेन्यू में एक महीने से पानी की किल्लत है, लेकिन पिछले करीब 8 दिनों से लोगों को ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से लोग लगातार पानी की आपूर्ति को दोबारा से ठीक करवाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।  6 टावर में सबसे ज्यादा पानी की किल्लत
सोसाइटी के निवासी डीके शर्मा ने बताया कि 14 एवेन्यू में करीब 15 हजार लोग रहते हैं। सोसाइटी में 19 टावर है। इनमें से 6 टावर में पानी की ज्यादा दिक्कत है, बाकी के 13 टावर में पानी की समस्या कम है। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा सोसाइटी के भीतर पानी की सप्लाई की जाती है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा पाइप लाइन में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं। जिसकी वजह से दिक्कत आ रही है। इसलिए एक महीने से लोग परेशान है।

14 एवेन्यू में पानी की कुल 6 मोटर
हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का कहना है कि पानी की सप्लाई के लिए 14 एवेन्यू में करीब 6 मोटर लगी है। सोसाइटी में पानी की दिक्कत है। जिस टावर के लोग प्रदर्शन करते हैं, उस टावर में पानी की मोटर चल देते हैं और दूसरे की बंद कर देते हैं। इस वजह मेंटेनेंस डिपार्टमेंट दफ्तर पर लगातार प्रदर्शन होता रहता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.