सोशल मीडिया पर बंदूक लहराना युवक को पड़ा भारी, जेवर से दबोचा

ग्रेटर नोएडा : सोशल मीडिया पर बंदूक लहराना युवक को पड़ा भारी, जेवर से दबोचा

सोशल मीडिया पर बंदूक लहराना युवक को पड़ा भारी, जेवर से दबोचा

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

सोशल मीडिया पर बंदूक लहराना युवक को पड़ा भारी, जेवर से दबोचा Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में कुछ दिन पहले हथियार के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुई थी। वीडियो को वायरल होते देख पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र 24 साल है। मूल रूप से यह जेवर का रहने वाला है।

तीर्थाली गांव के पास से गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर कथित तौर पर बंदूक लहराने के आरोप में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम रिहान है। इसको पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर जिले के तीर्थाली गांव के पास से गिरफ्तार किया। बता दें आरोपी का एक वीडियो और एक तस्वीर 17 जून को वायरल हुआ था, वीडियो में आरोपी अवैध रूप से बंदूक को लहरा रहा था।

12 बोर की देसी पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस
पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट का संज्ञान लेते हुए रबूपुरा थाने में आर्म्स एक्ट की धारा 3 और 25 के तहत प्राथमिकी दर्ज की और जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि  जांच के दौरान हमने पाया कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति स्थानीय था। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी के पास से 12 बोर की देसी पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.