दो दिन नोएडा से दिल्ली जाने पर रहेगी पाबंदी, दोनों शहरों के बीच आवागमन करने वाले यह खबर जरूर पढ़ लें

High Alert : दो दिन नोएडा से दिल्ली जाने पर रहेगी पाबंदी, दोनों शहरों के बीच आवागमन करने वाले यह खबर जरूर पढ़ लें

दो दिन नोएडा से दिल्ली जाने पर रहेगी पाबंदी, दोनों शहरों के बीच आवागमन करने वाले यह खबर जरूर पढ़ लें

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में होने वाली फुल ड्रेस रिहर्सल को देखते हुए 22 जनवरी की रात से 23 जनवरी की दोपहर तक दिल्ली में भारी माल वाहन प्रवेश नहीं कर सकेंगे। इसी तरह गणतंत्र दिवस के मद्देनजर 25 जनवरी से 26 जनवरी दोपहर तक भी यही व्यवस्था लागू रहेगी।

नोएडा यातायात डीसीपी गणेश शाहा ने बताया कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे और परी चौक से आने वाले भारी वाहनों को पूरी तरह से प्रतिबंध रखा जाएगा। भारी वाहनों को महामाया फ्लाईओवर से ही वापस लौटा देंगे। चिल्ला बॉर्डर बंद होने के कारण सेक्टर-1 अशोक नगर से होकर जाने वाले भारी वाहनों को भी नहीं जाने दिया जाएगा।

नोएडा यातायात पुलिस ने परी चौक समेत अन्य स्थानों से आने वाले भारी वाहनों को नहीं आने की सलाह दी है। बॉर्डर पर आने पर उनको एक लाइन में खड़ा कराया जाएगा। ऐसे में भारी वाहनों के सड़कों पर खड़े होने से जाम लगने की आशंका जताई जा रही है। हल्के वाहन चार पहिया और दो पहिया वाहन पहले की तरह ही चलेंगे।

यातायात पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार रात 10:00 बजे से दिल्ली में बाहरी वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा। प्रवेश शनिवार की दोपहर तक 1:30 बजे तक जारी आएगा। ऐसे में भारी वाहनों को बॉर्डर पर ही रोक दिया जाएगा। नोएडा से कालिंदी कुंज, डीएनडी और चिल्ला बॉर्डर कट से दिल्ली में भारी वाहन प्रवेश नहीं करेंगे। चिल्ला बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन के कारण सभी तरह के वाहनों के लिए बंद चल रहा है। ऐसे में डीएनडी और कालिंदी कुंज बॉर्डर पर भारी वाहनों को रोकने के लिए पुलिसकर्मी की तैनाती की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.