हाईड पार्क सोसाइटी में महिला ने खाया जहर, कैलाश अस्पताल में एडमिट

नोएडा : हाईड पार्क सोसाइटी में महिला ने खाया जहर, कैलाश अस्पताल में एडमिट

हाईड पार्क सोसाइटी में महिला ने खाया जहर, कैलाश अस्पताल में एडमिट

Google Image | Symbolic Photo

हाईड पार्क सोसाइटी में महिला ने खाया जहर, कैलाश अस्पताल में एडमिट Noida : सेक्टर-78 स्थित हाईड पार्क हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम सोसाइटी में पहुंची। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि महिला ने जहर क्यों खाया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। महिला का नोएडा के कैलाश अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

कैलाश अस्पताल में एडमिट
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-113 थाना क्षेत्र में सेक्टर-78 स्थित हाईड पार्क सोसायटी में रहने वाली परमजीत कौर ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को जहरीला पदार्थ पी लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में किसी भी व्यक्ति द्वारा शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।
 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला ने किया सुसाइड
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बुधवार की दोपहर बड़ा हादसा हुआ है। ऐस सिटी हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी बिसरख थाना पुलिस को दे दी गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि हादसे के वक्त महिला के घर में कौन-कौन था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फ्लैट नंबर-1605 में रहती थी महिला
अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपने परिवार के साथ ऐस हाउसिंग सोसायटी के आई ब्लॉक में फ्लैट नंबर-1605 में रहती थी। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय महिला घर में अकेली थी। महिला ने बालकनी से कूदकर सुसाइड किया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.