नवजात को लेकर महिला हरियाणा भागी, जांच का दायरा बढ़ा

Esic Hospital Noida : नवजात को लेकर महिला हरियाणा भागी, जांच का दायरा बढ़ा

नवजात को लेकर महिला हरियाणा भागी, जांच का दायरा बढ़ा

Tricity Today | ESIS Hospital

Noida News : नोएडा के थाना क्षेत्र 24 क्षेत्र में स्थित ईएसआई अस्पताल में बुधवार को एक नवजात बच्चा चोरी करने का मामले में पुलिस ने अब तक 100 से अधिक कैमरे कंगाल लिए हैं। पुलिस को बच्चा चोरी करने वाली महिला नोएडा-दिल्ली बॉर्डर दिखाई दी है। महिला ऑटो में बच्चों को ले जाती हुई दिखाई दे रही है। सीसीटीवी में ऑटो का नंबर नहीं आ सका है। नोएडा पुलिस ने दिल्ली और हरियाणा पुलिस से भी संपर्क साध कर नवजात की तलाश में जुटी है।

सेक्टर-24 के ईएसआईसी अस्पताल में 100 घंटे बीत जाने के बाद भी चोरी हुए एक दिन के बच्चे का पता नहीं चल सका है। नोएडा पुलिस ने बच्चे की तलाश में तीन टीमें गठित कर दी हैं, जो बच्चे की तलाश में लगी हुई है। बच्चा चुराने वाली महिला सीसीटीवी में कैद हो गई है। महिला अस्पताल से बाहर निकलकर एक वाहन में बैठक जाती देखी गई थी। ईएसआईसी अस्पताल से चोरी हुए एक दिन के बच्चे की घटना के बाद वहां की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। जिस रूट पर महिला बच्चे को लेकर निकली है। उस पर 8 किमी के दायरे में पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं।

ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप
नवजात बच्चे के लापता होने से उसकी मां, पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों में अस्पताल प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने उन्हे समझा-बुझाकर शांत कराया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बच्चे को ढूंढ लिया जाएगा। बच्चे की तलाश में पुलिस सर्विलांस टीम की मदद लेने के साथ अस्पताल के कर्मियों और गार्डों से भी पूछताछ की जा रही है।

क्या है मामला
गाजियाबाद खोड़ा कॉलोनी के रहने वाली इशरत प्रसव के लिए सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल में मंगलवार को भर्ती हुई थी। रात को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। बुधवार की सुबह जब वह सो कर उठी तो उन्होंने देखा कि उनका बच्चा किसी अज्ञात ने उठा लिया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के पति तनवीर ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पाया गया कि एक महिला बच्चे को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने जल्द ही बच्चे को बरामद करने का आश्वासन दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.